Move to Jagran APP

लुधियाना के ढंडारी खुर्द में दवा लेने जा रहे दो युवकों पर हमला कर रुपये व मोबाइल छीना

शहर में पुलिस की तमाम तरह की सख्ती के बावजूद आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब वे दिनदहाड़ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार को ऐसी ही घटना लुधियाना के ढंडारी खुर्द में हुई।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 04:12 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 04:12 PM (IST)
लुधियाना के ढंडारी खुर्द में दवा लेने जा रहे दो युवकों पर हमला कर रुपये व मोबाइल छीना
लुटेरों के हमले में घायल हुए सुनील व मुकेश। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। ढंडारी खुर्द की दुर्गा कालोनी के अधीन पड़ते गुलाबी बेहड़े के पास कुछ लोगों ने दो युवकों को घेर पहले घायल किया और फिर उनके पास से 900 रुपये और मोबाइल छीनकर फरार हो गए। दोनों युवक घटना के समय दवा लेने जा रहे थे। घायल युवकों का निजी अस्ताल में इलाज करवाया गया।

loksabha election banner

घायल मुकेश ने बताया कि तबीयत खराब होने के कारण वह दवा लेने जा रहे थे। मुकेश के अनुसार दुर्गा कालोनी रोड से प्रेम नगर वाले रास्ते से वह थोड़ा पीछे रह गया। इसी दौरान दो लुटेरों ने उसे अचानक रोका और उसकी जेब से पैसे वगैरह जबरन निकालने लगे। उसने जब विरोध किया तो उन्होंने किसी नोकिली वस्तु से उस पर वार कर दिया। वह चिल्लाने लगा तो आगे चल रहा सुनील आवाज सुन लौट कर आया। लुटेरों के अन्य साथी भी आ गए और उन्होंने मिलकर दोनों को पीटना शुरू कर दिया। लुटेरों ने दोनों के सिर पर वार किया।

घटना की जानकारी मिलने पर सुनील जिस फैक्ट्री में काम करता है, उसके मैंनेजर अनूज सिंह मौके पर पहुंचे और निजी अस्पताल में उनका फर्स्ट एेड करवाया। फैक्ट्री मैंनेजर अनूज सिंह बताया कि जब वह वहां पहुंचे तो हमलावरों में से एक मौके पर ही था। मुकेश और सुनील ने उसे पहचान लिया, लेकिन वह हमले से इंकार करता रहा। मामले की शितायत तत्काल 100 नंबर पर की गई। थाना फ़ोकल प्वाइंट के एसएचओ मोहमद जमील ने बताया कि जिन युवकों ने मजदूरों पर हमला किया है। उनकी तलाश की जा रही है। फिलहाल उनमें से एक युवक की फोटोग्राफ आई है, जिसकी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.