Move to Jagran APP

दफ्तर में महिला कर्मचारी को अकेली देख अधिकारी ने की घिनौनी हरकत, जानें क्या है मामला

महिला सेवादार ने आरोप लगाया है कि घटना के दिन दफ्तर में कोई मौजूद नहीं था। अकेला देख कर आरोपित उसके पास आकर कुर्सी पर बैठ गया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 03:58 PM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 03:58 PM (IST)
दफ्तर में महिला कर्मचारी को अकेली देख अधिकारी ने की घिनौनी हरकत, जानें क्या है मामला
दफ्तर में महिला कर्मचारी को अकेली देख अधिकारी ने की घिनौनी हरकत, जानें क्या है मामला

संस, समराला: समराला के खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में तैनात महिला सेवादार ने विभाग के अधिकारी एएफ एसओ पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में शिकायत समराला के एसडीएम गीतिका सिंह से की गई है। एसडीएम ने जाच के लिए यह शिकायत समराला के डीएसपी हरसिमरत शेत्रा को भेजी है। डीएसपी ने एएफ एसओ को पूछताछ के लिए तलब किया। दूसरी ओर महिला सेवादार ने अपने साथ हुई घटना के बारे डीएफ एएओ नरेंद्रपाल कौर को भी जानकारी दी है।

loksabha election banner

शिकायत में महिला सेवादार ने आरोप लगाया है कि घटना के दिन दफ्तर में कोई मौजूद नहीं था। अकेला देख कर आरोपित उसके पास आकर कुर्सी पर बैठ गया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो अधिकारी अपने कैबिन में चला गया और उसे कैबिन में जाकर बुलाने लगा। शिकायत में उसने यह भी कहा है कि वह पहले भी उसके साथ छेड़छाड़ करता रहता था। उसने पुलिस और प्रशासन से इंसाफ की माग की है।

महिला सेवादार से जब फोन पर बात की गई तो उसने कहा कि आरोपित द्वारा समझौता करने के लिए दबाब बनाया जा रहा है और परिवार द्वारा कहा जा रहा है कि अगर वह समझौता नहीं करेगी तो वह आत्महत्या कर लेंगे और उसका नाम लिख कर जाएंगे। इस संबंध में डीएफ एसओ नरेंद्रपाल कौर से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनका फोन बंद आ रहा था। एएफ एसओ से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। उन्होंने कोई छेड़छाड़ नहीं की है। डीएसपी हरसिमरत शेत्रा से बात की गई तो उनका कहना था एएफ एसओ और महिला सेवादार का बयान लेने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.