Move to Jagran APP

बिस्किट दिलाने के बहाने चार साल की बच्ची को किया अगवा, फ‍िर की अश्लील हरकतें

एडीसीपी चार अजिंदर सिंह और एसीपी दविंदर चौधरी के अनुसार बच्ची को अगवा करने वाले सरवण रिशी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 08:54 AM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 08:54 AM (IST)
बिस्किट दिलाने के बहाने चार साल की बच्ची को किया अगवा, फ‍िर की अश्लील हरकतें
बिस्किट दिलाने के बहाने चार साल की बच्ची को किया अगवा, फ‍िर की अश्लील हरकतें

लुधियाना, जेएनएन। एक युवक चार साल की बच्ची को बिस्कुट दिलाने के बहाने अगवा करके ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। तभी वहां मौजूद नशे से धुत आरोपित युवक के रिश्तेदार ने ही बच्ची को उस युवक से बचाया। वह रिश्तेदार नशे में धुत था, जबकि आरोपित युवक नशे में नहीं था। उस रिश्तेदार ने बच्ची को उस युवक से छुड़ाने के लिए झगड़ा किया। यहां तक कि दोनों में मारपीट हुई। इस बीच पुलिस भी बच्ची को ढूंढती वहां आ पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

ताजपुर रोड पर रहने के लिए गांव काकवन, तहसील बिलौर जिला कानपुर उत्तर प्रदेश के सईद अली ने ताजपुर चौकी इंचार्ज को बताया कि वे अपने गांव से मंगलवार को ही यहां पहुंचे । उसकी चार वर्षीय बच्ची को किसी ने अगवा कर लिया। जब उन्हें खोजने पर कहीं बच्ची का पता नहीं मिला तो पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें एक व्यक्ति वहां से बच्ची को लेकर जाते दिखा।

कैमरों की सहायता से पुलिस कक्का धोला रोड की तरफ गई। पुलिस ने बच्ची की तलाश खेतों में शुरू की तो वहां एक मोटर बरामद हुई। उस मोटर पर ही रहने वाला गांव पर्सा जिला माधोपुर बिहार का निवासी सरवन रिशी बिस्कुट दिलाने का बहाना लगाकर बच्ची को अपने साथ ले आया था और यहां आकर वह बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा, लेकिन उस मोटर उसके एक रिश्तेदार भी रहता था, जिसने उस वक्त शराब पी रखी थी। उसने जब आरोपित युवक को बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करते देखा तो इसका विरोध किया। इस दौरान दोनों में हाथापाई भी हुई। जब वे दोनों झगड़ रहे थे तो इसी बीच पुलिस भी बच्ची को ढूंढती हुई वहां आ पहुंची। एडीसीपी चार अजिंदर सिंह और एसीपी दविंदर चौधरी के अनुसार बच्ची को अगवा करने वाले सरवण रिशी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.