Move to Jagran APP

मोगा में नशे में धुत एसएमओ की सफारी ने बाइक में मारी टक्कर, 12 फीट उछलकर खंभे से टकराई किशोरी, मौत

धर्मकोट के एसएमओ पर आरोप है कि उन्होंने शराब के नशे में धुत होकर भट्ठे से मजदूरी कर लौट रहे मजदूरों पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी। हादसे में मजदूरों के साथ जा रही एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 07:23 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 07:23 PM (IST)
मोगा में नशे में धुत एसएमओ की सफारी ने बाइक में मारी टक्कर, 12 फीट उछलकर खंभे से टकराई किशोरी, मौत
धर्मकोट के एसएमओ पर शराब के नशे में धुत होकर मजदूरों पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप है।

संवाद सहयोगी, धर्मकोट (मोगा)। गांव ढोलेवाल से अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ मोटरसाइकिल पर लौट रहे एक मजदूर की बाइक को कोट ईसे खां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के एसएमओ डा.राकेश कुमार बाली ने अपनी तेज रफ्तार गाड़ी से टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी 18 साल की एक किशोरी करीब 10-12 फीट ऊंची उछलते हुई बिजली के खंभे से टकराकर सड़क पर जा गिरी, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार, उसकी पत्नी व ढाई साल की दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के समय एसएमओ डा.बाली नशे में पूरी तरह धुत थे। मौके पर पहुंची थाना धर्मकोट पुलिस ने डा. बाली को अपनी हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

गांव जलालाबाद का मूल निवासी लखबीर सिंह पिछले पांच साल से फिरोजपुर जिले के गांव सोढ़ीवाला में रह रहा है। शुक्रवार को वह धर्मकोट के निकट गांव ढोलेवाला में अपने मामा ससुर के यहां मोटरसाइकिल से आया था। वहां से शाम के समय वापस लौट रहा था। जैसे ही वह जलालाबाद के निकट हाईवे पर चढ़ा तो शाम को करीब साढ़े पांच बजे हाइवे पर तेज रफ्तार आ रही सफारी गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि लखबीर के पीछे बैठी उसकी 18 साल की बेटी मुस्कान करीब 10-12 फीट ऊंचाई तक उछलते हुए डिवाइडर पर लगे बिजली के खंभे से टकराकर सड़क पर जा गिरी। पत्नी प्रीत कौर व ढाई साल की बेटी अर्शप्रीत सहित वह खुद भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के समय एक भट्टे से काम कर लौट रहे मजदूरों ने तत्काल घायलों की मदद कर उन्हें सड़क से उठाकर साइड में किया। डा. बाली को भट्ठा मजदूरों ने मौके पर ही पकड़कर सूचना थाना धर्मकोट पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डा.बाली को हिरासत में ले लिया, साथ ही किशोरी के शव को कब्जे में लेकर घायलों को मथुरादास सिविल अस्पताल पहुंचाया। लखबीर की पत्नी प्रीत कौर की हालत चिंताजनक बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.