जागरण संवाददाता, लुधियाना : दो दिन पहले जेल में मिले 15 में से पांच लावारिस मोबाइल की पहेली अभी तक सुलझी भी नहीं थी कि बुधवार को मोबाइल व तंबाकू की 32 पुड़िया बरामद हुई। इस सामान को दीवार के ऊपर से जेल में फेंका गया था। थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ नछतर पाल को सहायक जेल सुपरिटेंडेंट शिव कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह जेल की बाहरी दीवार के पास तैनात गारद की

टीम द्वारा बाहर से आकर अंदर गिरे पैकेट को चेक किया। इसमें स्मार्टफोन व जर्दे की 32 पुड़िया मिली। नछतर सिंह ने कहा कि मोबाइल में सिम भी है उसकी डिटेल निकलवाई जाएगी ताकि पता चल सके कि किसके नाम से यह जारी हुआ है।

सार्वजनिक जगह पर शराब पीते चार लोग धरे

थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने फांबड़ां रोड के इंद्र विहार में ठेके के सामने शराब पी रहे न्यू कैलाश नगर के विजय कुमार, डिवीजन नंबर एक पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास जालंधर के शाहकोट स्थित गांव संडेवाल के निरवैर सिंह को काबू किया। इसी तरह कोतवाली पुलिस ने राजपुरा मोहल्ला के गुरमीत सिंह और थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने चांद सिनेमा के पास पार्क से सलेम टाबरी के पंजाबी बाग कॉलोनी के सतनाम सिंह को दबोचा।

शराब तस्करी करते दो गिरफ्तार

थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने फील्डगंज कूचा नंबर 15 के हरजोत सिंह को घर से 37 बोतल शराब के साथ काबू किया। इसी तरह सिविल अस्पताल टी-प्वाइंट में नाकाबंदी के दौरान 10 बोतल शराब के साथ फील्डगंज कूचा नंबर 16 के महादेव यादव को गिरफ्तार किया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!