Move to Jagran APP

ऑटो गैंग ने दातर से डराकर दिल्ली के यात्री से पर्स और मोबाइल लूटा

ऑटो गैंग ने दिल्ली निवासी व्यक्ति को दातर दिखा कर उसका पर्स व मोबाइल लूट लिया। पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके पड़ताल शुरू की है

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 10:53 AM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 10:01 AM (IST)
ऑटो गैंग ने दातर से डराकर दिल्ली के यात्री से पर्स और मोबाइल लूटा
ऑटो गैंग ने दातर से डराकर दिल्ली के यात्री से पर्स और मोबाइल लूटा

जेएनएन, लुधियाना। ऑटो गैंग ने दिल्ली निवासी व्यक्ति को दातर दिखा कर उसका पर्स व मोबाइल लूट लिया। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके पड़ताल शुरू की है।एएसआइ प्यारा सिंह ने बताया कि दिल्ली के गांधी नगर निवासी अशोक कुमार ने शिकायत में बताया है कि 15 फरवरी को वह मुंडियां कलां निवासी अपने रिश्तेदार भोला प्रसाद से मिलने के लिए आया था। समराला चौक से मुंडियां जाने के लिए वो ऑटो में सवार हो गया। उसमें पहले से तीन युवक बैठे थे। जमालपुर चौक पर चालक ने ऑटो को मेट्रो रोड की तरफ घुमा लिया। थोड़ा आगे जाने पर पीछे बैठे दो युवकों ने उसकी गर्दन पर दातर रख दिया। दूसरे ने उसकी जेब से पर्स और मोबाइल निकाल लिया। पर्स में 20,600 रुपये की नकदी, एटीएम, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस तथा स्कूटी की आरसी थी। एएसआइ ने बताया कि आरोपितों की तलाश के लिए रूट में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। जल्दी ही उनका सुराग लगा लिया जाएगा।

loksabha election banner

आॅटो पर सवार होकर लूट करने वाले छह नामजद

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने ऑटो में सवार होकर लूटने वाले गिरोह के छह सदस्यों को नामजद किया है। पुलिस ने इन्हें हिरासत में लिया हुआ है, मगर इसकी पुष्टि नहीं की जा रही है। ये सभी रात को राहगीरों को तेजधार हथियार दिखाकर लूटपाट करते थे। ये सभी नशे के आदि हैं और पहले भी जेल में रह चुके हैं। पुलिस ने थाना सलेम टाबरी में जतिंदर सिंह निवासी हैबोवाल, संदीप सिंह निवासी प्रताप नगर, गगन, कमलदीप सिंह, विक्की और रिशू के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इनके पास से लूटे मोटरसाइकिल और कुछ नकदी बरामद की है। यही नहीं इनके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं। इस संबंधी एएसआइ प्रभजीत सिंह का कहना है कि गुप्त सूचना के आधार पर मामला दर्ज किया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.