Move to Jagran APP

Traffic की समस्या के हल करने के लिए अफसरों के साथ फील्ड में उतरे विधायक Ludhiana News

लुधियाना में ट्रैफिक समस्या के समाधान के लिए विधायक संजय तलवाड़ अफसरों के साथ फील्ड में उतरे और उन्होंने अलग-अलग विकल्पों पर चर्चा की।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 08:40 AM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 08:40 AM (IST)
Traffic की समस्या के हल करने के लिए अफसरों के साथ फील्ड में उतरे विधायक  Ludhiana News
Traffic की समस्या के हल करने के लिए अफसरों के साथ फील्ड में उतरे विधायक Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। बस्ती जोधेवाल में फ्लाईओवर शुरू होने के बाद बस्ती जोधेवाल चौक में ट्रैफिक समस्या पैदा होने लगी है। बस्ती जोधेवाल में समस्या अभी से शुरू हो गई। जबकि नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने अभी तक किरपाल नगर व कैलाश नगर का कट बंद नहीं किया। जब यह दोनों कट बंद हो जाएंगे तो बस्ती जोधेवाल में समस्या और भी जटिल हो जाएगी।

loksabha election banner

ट्रैफिक समस्या के समाधान के लिए विधायक संजय तलवाड़ अफसरों के साथ फील्ड में उतरे और उन्होंने अलग-अलग विकल्पों पर चर्चा की। किरपाल आश्रम के सामने जो पुली है उसके नीचे कूड़ा जमा है। अफसरों ने विधायक को बताया कि यह पुली काफी पुरानी है और अगर नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया सड़क निर्माण के दौरान यहां पर नया पुल बनाती है तो इस समस्या का समाधान हो सकता है।

विधायक संजय तलवाड़ ने कहा कि वह इस मामले में एनएचएआइ के अफसरों से बात करेंगे। इसके अलावा उन्होंने निगम अफसरों को कहा कि जल्द स्टेटिक कंपेक्टर लगवाए जाएं ताकि ट्रैफिक में बाधा न पहुंचे। इसके अलावा उन्होंने अफसरों को हिदायतें दी हैं कि किरपाल नगर पुली से सुंदर नगर की तरफ जा रही टावर लाइन के नीचे से कब्जे हटाए जाएं ताकि उसे ट्रैफिक के लिए खोला जा सके। इसके शुरू होने से बस्ती जोधेवाल में ट्रैफिक का लोड कम हो जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.