लुधियाना, जेएनएन। एलईडी प्रोजेक्ट पर काम कर रही टाटा कंपनी की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु की पत्नी व पार्षद ममता आशु पहले ही कंपनी की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर चुकी हैं। वहीं अब हलका पूर्वी के विधायक संजय तलवाड़ ने भी कंपनी के काम पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं।

विधायक का आरोप है कि उनके हलके में फ्लारा लाइट्स बदलकर एलईडी लाइट्स लगा दी गई हैं। लेकिन कंपनी द्वारा सही तरीके से संचालन नहीं किया जा रहा। कई इलाकों में दिन-रात एलईडी लाइट्स ऑन रहती हैं। जबकि कई इलाकों में रात को भी लाइट्स बंद रहती हैं। पार्षद शिकायत करते हैं तो कंपनी के अधिकारी उनकी शिकायत की अनदेखी कर रहे हैं।

अफसरों पर निकाली भड़ास

विधायक संजय तलवाड़ ने निगम व कंपनी अफसरों को जोन बी में तलब किया और दो टूक कह दिया कि एलईडी प्रोजेक्ट को सही तरीके से चलाएं नहीं तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। जोन बी में हुई बैठक के दौरान हलका पूर्वी के पार्षदों ने कंपनी अफसरों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। विधायक तलवाड़ ने कहा कि कंपनी की कार्यशैली बेहद खराब है। कंपनी ने एलईडी बल्ब लगवा दिए लेकिन अभी तक नईं तारें नहीं लगाईं। उन्होंने कंपनी अफसरों को कहा कि रिपेयर के लिए पार्षदों को कई बार फोन करने पड़ते हैं। जो लाइट एक बार खराब हो जाती है उसे ठीक करवाने के लिए कंपनी के पास पर्याप्त स्टाफ नहीं है। उन्होंने कहा कि एलईडी लाइट के जितने प्वाइंट खराब रहेंगे कंपनी को उतना फायदा होगा।

15 दिन में कार्यशाली सुधारने के आदेश

विधायक संजय तलवाड़ ने बैठक के दौरान एडीशनल कमिश्नर संयम अग्रवाल को कंपनी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा। विधायक ने कंपनी अफसरों को दो टूक कह दिया कि 15 दिन में अपनी कार्यशैली में सुधार लाएं नहीं तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। वह इस मामले को सरकार तक पहुंचाएंगे। बैठक में एडीशनल कमिश्नर संयम अग्रवाल ने कंपनी अफसरों को कहा कि निगम की तरफ से बार बार कारगुजारी में सुधार करने को कहा जा रहा है। सुधार न होने पर कंपनी को पेनल्टी नोटिस भी जारी कर चुकी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!