Move to Jagran APP

विधायक बैंस का स्पीकर को पत्र, रिश्वत लेते पकड़े पुलिस कर्मी को सस्पेंड करने की मांग Ludhiana News

पुलिस कमिश्नर लुधियाना की एमए ब्रांच में तैनात दिलभाग सिंह का जिक्र करते हुए बैंस ने कहा कि इस कर्मचारी से रिश्वत के रुपये बरामद होने के बावजूद भी उसे सस्पेंड नहीं किया गया।

By Vikas KumarEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 11:12 AM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 03:05 PM (IST)
विधायक बैंस का स्पीकर को पत्र, रिश्वत लेते पकड़े पुलिस कर्मी को सस्पेंड करने की मांग Ludhiana News
विधायक बैंस का स्पीकर को पत्र, रिश्वत लेते पकड़े पुलिस कर्मी को सस्पेंड करने की मांग Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह को पत्र लिखकर रिश्वत लेते पकड़े गए पुलिस कर्मचारी को ससपेंड करने की मांग की है। पुलिस कमिश्नर लुधियाना की एमए ब्रांच में तैनात दिलभाग सिंह का जिक्र करते हुए बैंस ने कहा कि इस कर्मचारी से रिश्वत के रुपये बरामद होने के बावजूद भी उसे सस्पेंड नहीं किया गया जबकि पटाखा कारोबारी कर्मजीत सिंह से उसने दस हजार रुपये रिश्वत के तौर पर उसकी फाइल क्लीयर करने के नाम पर लिए थे। इसे मीडिया कर्मियों की मौजूदगी में रकम बरामद करके इसकी रिकार्डिंग भी की गई। पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल को भी इसकी जानकारी दी गई। इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई।

prime article banner

चुनौतियां देती हैं ग्रोथ के अवसर: राज मेहता

समस्याएं जीवन में चुनौती बनकर आती हैं, लेकिन ग्रोथ के ढेरों अवसर मुहैया करवाती है। हमें हर चुनौती को एक अवसर के रूप में लेना चाहिए और पोजिटिव होकर जीवन में आगे बढऩा चाहिए। यह विचार मेजर जरनल राज मेहता ने लुधियाना मैनेजमेंट एसोसिएशन की ओर से होटल पार्क प्लाजा में आयोजित 16वें सरदार मनजीत सिंह मेमोरियल लेक्चर को संबोधित करते हुए पेश किए।

उन्होंने कहा कि फौज में काम करते समय कई तरह की चुनौतियां सामने आई। ऐसे में अगर हौसला बुलंद था तो जीवन की सभी चुनौतियों को आसानी से पार किया। ऐसे में हमारे व्यक्तिगत जीवन में भी ढेरों चुनौतियां है और इससे पार पाने के लिए हमें पॉजिटिव सोच से आगे बढऩा चाहिए। इस दौरान उन्होंने मोटीवेशन लेक्चर के जरिए अपने जीवन के अहम पहलुओं को शेयर किया। इसके साथ ही आज के जीवन में सहनशीलता और अग्रसर होने के टिप्स भी दिए। इस दौरान पूर्व प्रधान अनिल कुमार ने मनजीत सिंह के जीवन के बेहतरीन पलों और उनकी इंडस्ट्री  व समाज के प्रति देन के बारे में विस्तार से बताया। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.