जेएनएन, लुधियाना। श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामलों को लेकर धरने पर बैठे युवाओं पर गोली चलाने और लगातार हो रही किसानों की मौत को लेकर तलवंडी साबो से शुरू होने वाले इंसाफ मार्च में लोक इंसाफ पार्टी के संयोजक एवं विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान शनिवार सुबह ही फिरोजपुर रोड से भारी संख्या में विधायक सिमरजीत सिंह और विधायक बलविंदर सिंह बैंस की अगुवाई में भारी संख्या में समर्थक मौजूद थे। इस दौरान बैंस पांच से अधिक वाहनों का काफिला लेकर तलवंडी साबो की तरफ रवाना हुए। इस दौरान विधायक बैंस ने सरकार और बादलों के खिलाफ जमकर निशाना साधा।

सभी विधानसभा क्षेत्रों से इकट्ठा किए थे समर्थक

इंसाफ मार्च को कामयाब करने के लिए विधायक सिमजजीत सिंह बैंस ने सभी नेताओं की ड्यूटी लगाई हुई थी। इस दौरान लिप के नेताओं ने सभी विधानसभा क्षेत्रों से समर्थकों को इकट्ठा किया। वहीं, लिप के यूथ नेता भी भारी संख्या में समर्थक इकट्ठा कर पहुंचे। इस दौरान सरकार और अकाली दल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

बरगाड़ी मामले में आरोपितों को मिले सजा

बैंस विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि बेअदबी और बरगाड़ी मामले के आरोपितों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को बने दो साल के करीब हो चुके हैं, लेकिन अभी तक सरकार ने पंजाब में कोई भी विकास नहीं किया है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के हक में कोई काम नहीं कर रही। जिस कारण किसान लगातार आत्महत्या करने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि आठ दिसंबर से 16 दिसंबर तक इंसाफ मार्च निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत तलवंडी साबो से की जा रही है।