श्री माछीवाड़ा साहिब, जेएनएन। विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों ने दानी सज्जनों के सहयोग से 8 हजार गरीब परिवारों को राशन मुहैया करवाने का प्रयास शुरू किया है। नगर कौंसिल दफ्तर माछीवाड़ा में कांग्रेसी नेताओं, समाजसेवी संस्थाओं से मीटिंग करते अमरीक सिंह ढिल्लों ने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए हमें आगे आना चाहिए।

विधायक की अपील पर रामलीला कमेटी ने दो लाख रुपये और कांग्रेसी नेता शक्ति आनंद, नगर कौंसिल प्रधान सुरिंदर, कस्तूरी लाल, दर्शन कुमार कुंदरा, डॉ. सुनील दत्त के अलावा शैलर मालिकों ने भी राशन मुहैया करवाने के लिए दान दिया। विधायक ढिल्लों ने बताया कि दानी सज्जनों के सहयोग से हलका समराला के 8000 गरीब परिवारों को घर-घर राशन मुहैया करवाया जाएगा। विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों ने बताया कि समराला पुलिस प्रशासन ने लोगों तक जरूरी सामान पहुंचाने के लिए डोर-टू-डोर व्यवस्था शुरू किया है।

सांसद दूलो ने खन्ना सिविल अस्पताल को दिए पांच लाख

कोरोना से लड़ने के लिए राज्यसभा सांसद शमशेर सिंह दूलो ने अपने पैतृक शहर खन्ना के सिविल अस्पताल के लिए 5 लाख रुपये की ग्रांट जारी करने की घोषणा की है। दूलो ने सरकारी अस्पताल खन्ना के लिए नोडल अधिकारी जिला फतेहगढ़ साहिब को चिट्ठी लिखकर ग्रांट जारी करने को कहा है। दूलो ने कहा कि यह फंड कोरोना पीड़ित मरीजों के इलाज के लिए, जरूरी सामान तथा दवाओं, मास्क आदि पर खर्च किए जा सकेंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!