लुधियाना, जेएनएन। दो दिन पहले निरंकारी मोहल्ला मिलरगंज से लापता हुआ बच्चा परिजनों को मिला गया। बच्चे को पाकर उसकी मां फूट-फूटकर रो पड़ी। प्रीच स्कूल कृष्णा नगर के पास 13 नवंबर की सुबह तीन साल का छोटू स्थानीय युवकों को मिला था। बच्चे को अस्थायी तौर पर महालक्ष्मी मंदिर के पास शैलेंद्र कुमार के घर देखभाल के लिए रखा गया था।

इलाके के हर मंदिर और गुरुद्वारे से अनाउंसमेंट किया गया था कि किसी का बच्चा घर से लापता है, तो वह संपर्क कर सकता है। इस संबंध में पुलिस को भी सूचना दी गई थी। बच्चे का नाम विष्णु तिवारी उर्फ छोटू है। पिता का नाम सुखदेव तिवारी और माता का नाम कुसुम तिवारी है, जो निरंकारी मुहल्ला मिलरगंज के रहने वाले हैं। सुखदेव पापुलर इंडस्ट्री में काम करते हैं। परिवार मूल रूप से गांव भरगवां हरैया बाजार जिला बस्ती यूपी का रहने वाला है। बच्चे के परिवार की तरफ से भी विश्वकर्मा चौक पुलिस चौकी में शिकायत दी गई थी।

बताया जाता है कि 12 नवंबर को साढ़े तीन बजे गली में खेलते हुए बच्चे को किसी ने उठा लिया था। बाद में वह किन हालत में उसे छोड़ गए, यह पता नहीं चल पाया है। बच्चे के मिलने पर मां-बाप ने खुशी जाहिर की है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sat Paul

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!