लुधियाना, जेएनएन। लोन लेने के नाम पर एक व्यक्ति ने युवती को अपने घर बुलाया व नशीला पदार्थ कोल्ड ड्रिंक में पिलाकर दुष्कर्म कर दिया। पीड़‍िता के होश में आने के बाद आरोपित ने उसे धमकी दे दी कि वह किसी से भी इस संबंध में बात नहीं करेगी। इसके बाद पीड़ि‍त युवती ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दे दी और इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। थाना मेहरबान पुलिस ने पीड़ि‍त युवती की शिकायत पर गांव ख्वाजके निवासी गुरविंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पीड़‍ित के मुताबिक वह बैंकों से लोगों को लोन दिलवाने का काम करती है। पिछले सप्ताह आरोपी गुरविंदर सिंह ने उसके साथ फोन पर बातचीत की और कहा कि वह लोन लेना चाहता है। इसके बाद आरोपित ने पीड़‍ित युवती को लोन के दस्तावेज हस्ताक्षर करने के लिए अपने घर बुला लिया। इसके बाद युवती लोन से संबंधित कागजात लेकर आरोपित के घर पहुंच गई।

घर पर आरोपित ने युवती को कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया, जिसको पीने के बाद वह बेहोश हो गई। आरोपित ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला रखा था। युवती जब बेहोश हो गई तो आरोपित ने उसके साथ शर्मनाक हरकत करते हुए दुष्कर्म कर डाला। युवती को जब होश आया तो उसने शोर मचाने की कोशिश की। युवती ने कहा कि जब उसकी इस घिनौनी हरकत के बारे में में सबको बता देगी, तो आरोपित ने उसे धमकी दी कि वह इस बात की किसी को जानकारी नहीं देगी। इसके बाद युवती किसी तरह आरोपित के घर से निकली और घर पहुंचकर अपने स्‍जनों को मामले की जानकारी दी।

इसके बाद युवती ने परिजनों के साथ मिलकर पुलिस से मामले की शिकायत की। थाना मेहरबान में तैनात जांच अधिकारी तरसेम लाल ने बताया कि पीड़‍िता की सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच करवा दी गई है। आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

जागरण अब टेलीग्राम पर उपलब्ध

Jagran.com को अब टेलीग्राम पर फॉलो करें और देश-दुनिया की घटनाएं real time में जानें।