Move to Jagran APP

लुधियाना में कोठियों में काम करने वाली नाबालिग से दोस्ती कर किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

शहर में चाेरी अाैर लूटपाट के साथ ही अब दुष्कर्म के मामले भी बढ़ रहे है। किसी तरह लाेगाें के घराें में काम करने वाली एक नाबालिग के साथ युवक ने घिनाैना काम किया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 11:56 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 11:56 AM (IST)
लुधियाना में कोठियों में काम करने वाली नाबालिग से दोस्ती कर किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार
लुधियाना में कोठियों में काम करने वाली नाबालिग से दोस्ती कर किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

लुधियाना, जेएनएन। एक युवक ने कोठियों में काम करने वाली नाबालिग के साथ दोस्ती की आड़ में दोस्त के घर ले जाकर दुष्कर्म किया। अपने कृत्य को छिपाने के लिए अाराेपित ने नाबालिग काे मुंह खाेलने की सूरत में बदनाम करने की धमकी भी दी। अब थाना पीएयू पुलिस ने हैबोवाल के गोपाल नगर निवासी महिला की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म तथा पाॅक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया है। एसआइ मनजिंदर कौर ने बताया कि आरोपित की पहचान पंज पीर रोड निवासी अजय कुमार के रूप में हुई।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी किचलू नगर के सी-ब्लॉक की कोठी में काम करती है। 25 जुलाई की रात 9 बजे वह घर आई तो उसने बताया कि उक्त आरोपित के साथ उसकी दोस्ती हो गई थी। वह अपनी बातों में उलझा कर उसे अपने किसी जानकार दोस्त के घर ले गया। जहां उसने जबरदस्ती कर गलत काम किया।

मनजिंदर ने कहा कि पीड़िता का सिविल अस्पताल में मेडिकल करा उसके स्वैब को जांच के लिए खरड़ स्थित लैब में भेज दिया गया है। एसएचओ परमदीप सिंह ने कहा कि केस दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी उम्र करीब साढ़े 18 साल है। वह राज मिस्त्री का काम करता है। मंगलवार काे उसे अदालत में पेश करके एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.