Move to Jagran APP

विवाहिता को सुनसान जगह पर ले जाकर पड़ोसी ने कई बार किया दुष्कर्म, देता था यह धमकी

परिवार को मारने की धमकी देकर एक पड़ोसी ने विवाहिता के साथ कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 10 Jun 2019 08:12 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2019 09:49 AM (IST)
विवाहिता को सुनसान जगह पर ले जाकर पड़ोसी ने कई बार किया दुष्कर्म, देता था यह धमकी
विवाहिता को सुनसान जगह पर ले जाकर पड़ोसी ने कई बार किया दुष्कर्म, देता था यह धमकी

जासं, लुधियाना। परिवार को मारने की धमकी देकर एक पड़ोसी ने विवाहिता के साथ कई बार दुष्कर्म किया। विवाहिता को धमकी देकर आरोपित उसे कार में बिठाकर ले जाता था और सुनसान जगह पर कार में दुष्कर्म कर देता था। पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने ससुरालियों को दे दी। इसके बाद विवाहिता का देवर जब आरोपित से बातचीत करने गया तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट कर दी। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। थाना साहनेवाल पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गांव उमैदपुर निवासी परमवीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता के मुताबिक आरोपित उसके पड़ोस में रहता है। डेढ़ साल पहले आरोपित ने पीड़िता को रोक कर उससे बातचीत करने के लिए कहा और साथ ही धमकी दी कि अगर वह उससे बातचीत नहीं करेगी तो वह उसके परिवार को जान से मार देगा। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपित से बातचीत करनी शुरु कर दी।

इसके बाद आरोपित ने कई बार उसे कार में बिठा कर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ कार में ही दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने तंग आकर इसकी जानकारी अपने ससुरालियों को दे दी। पीड़िता के देवर ने जब आरोपित से बातचीत करने की कोशिश की, तो आरोपित ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। थाना साहनेवाल पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में जुटी है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.