Move to Jagran APP

बेटे को कनाडा में नौकरी लगवाने का झांसा दे लुधियाना में महिला से किया दुष्कर्म, फिर वीडियो बना किया ब्लैकमेल

लुधियाना के दुगरी स्थित एक जिम में मिले युवक ने एक महिला का दुष्कर्म किया और फिर उसकी वीडियो बनाकर महिला से लाखों की नकदी व सोना छीना।पुलिस ने आरोपित को नामजद करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

By Rohit KumarEdited By: Published: Wed, 23 Dec 2020 03:35 PM (IST)Updated: Wed, 23 Dec 2020 03:35 PM (IST)
बेटे को कनाडा में नौकरी लगवाने का झांसा दे लुधियाना में महिला से किया दुष्कर्म, फिर वीडियो बना किया ब्लैकमेल
आरोपित की पहचान बसंत एवेन्यू निवासी पीयूष राय के रूप में हुई है।

लुधियाना, जेएनएन। दुगरी स्थित एक जिम में मिले युवक ने एक महिला को पहले अपनी हवस का शिकार बनाकर उसकी वीडियो बनाई। फिर ब्लैकमेल करके उससे लाखों रुपये की नकदी व सोना भी ठग लिया। कुछ दिन पहले उक्त आरोपित ने महिला से नकदी छीनी और उससे मारपीट की तो महिला ने इसकी शिकायत थाना दुगरी की पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपित को नामजद करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपित की पहचान बसंत एवेन्यू निवासी पीयूष राय के रूप में हुई है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह दुगरी स्थित जिम में जाती थी। एक दिन वह कनाडा में पढ़ाई करने गए अपने बेटे से फोन पर बात कर रही थी, जोकि आरोपित ने सुन ली। आरोपित ने उसे झांसा देकर कहा कि वह उसके बेटे को कनाडा में नौकरी लगवा देगा। जिसके बाद आरोपित ने उसके घर आना-जाना शुरू कर दिया। उसने बताया कि एक दिन उसके पति की गैर हाजिरी में आरोपित पीयूष उसके घर आया।

उसके पास पिस्टल थी, उसने जबरदस्ती उससे शारीरिक संबंध बनाए और उसकी वीडियो बना ली। आरोपित उसे उसके पति को सब कुछ बताने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा और उससे करीब 25 लाख रुपये की नकदी व करीब नौ लाख रुपये का सोना ठग लिया। महिला ने बताया कि जब उसे पता चला कि आरोपित पर मामले दर्ज हैं तो उसने आरोपित से दूरी बनानी शुरू कर दी।

उसने बताया कि 21 दिसंबर को उसने अपनी बेटी की फीस बैंक में जमा करनी थी। वह अपनी स्कॉर्पियो कार में सवार होकर बैंक जा रही थी। जब वह दुबरी कट पर पहुंची तो आरोपित ने उसकी कार के आगे अपनी कार लगा दी और उसकी कार पर आकर बैठ गया। जहां आरोपित ने पहले उससे मारपीट की। बेसबाल से उसकी कार का शीशा भी टूट गया। आरोपित उससे मारपीट करने के बाद उसे फ्लावर एंक्लेव चौक पर छोड़ गया और उसकी बेटी की फीस के करीब डेढ़ लाख रुपये भी छीन कर ले गया। घायल हालत में उसने अपना सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने फिलहाल आरोपित के खिलाफ केस दायर कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.