जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब। माछीवाड़ा के नजदीकी गांव के धार्मिक स्थल में बहुत शर्मनाक घटना घटी है। यहां 12 वर्षीय बच्चे से मौलवी ने कुकर्म किया। बच्चा वहां नमाज अदा करने गया था। बच्चे के पिता ने मीडिया को बताया कि उसका बेटा गांव में ही बने धार्मिक स्थल में बने मदरसे में मौलवी से शिक्षा प्राप्त करता था। रमजान का महीना चलते होने के कारण उसका लड़का सोमवार को धार्मिक स्थान में नमाज अदा करके वापस आया तो उसका पैजामा खून से लथपथ था। बच्चे ने बताया कि नमाज के बाद मौलवी उसे कमरे में ले गया और वहां उसके साथ कुकर्म किया। हालत बिगडऩे पर परिजनों ने बच्चे को माछीवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

बता दें कि कुछ दिन पहले मदरसे का मौलवी अपने घर चला गया और बच्चों की पढ़ाई व धार्मिक स्थल के रख रखाव का जिम्मा अन्य मौलवी को सौंप गया। घटना के बाद से आरोपित मौलवी फरार बताया जा रहा है। बच्चे के पिता ने मांग की है कि रमजान के महीने में ऐसी शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले मौलवी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। 

लैब भेजे सैंपल 

अस्पताल में बच्चे का इलाज करने वाले डॉ. गुरइकबाल ङ्क्षसह ने बताया कि घटना की पुष्टि के लिए सैंपल लेकर लैबोरेटरी में भेज दिए हैं और रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। माछीवाड़ा थाना मुखी इंस्पेक्टर रमनइंदरजीत सिंह ने कहा कि उनके पास अभी तक डॉक्टर की रिपोर्ट नहीं आई है। पीड़ित बच्चे के बयान दर्ज कर पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vipin Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!