लुधियाना, जेएनएन। 11 साल बच्ची को एक युवक बहलाकर अपने साथ एक पार्क में ले गया। पार्क में युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसे बेहोशी की हालत में छोड़ फरार हो गया। किसी ने इसकी सूचना बच्ची के परिजनों को दी और वह उसे घर ले आए। पुलिस ने बच्ची के बयान पर युवक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने बताया है कि रोहित गुप्ता नाम का युवक उनके घर के पास रहता है। वह कुछ समय पहले ही वहां से घर छोड़कर चला गया था। वह उसे 14 अगस्त को स्कूल में आते समय मिला था और बहलाकर उसे अपने साथ रात के समय पार्क में ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह बेहोश हो गई तो वह उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया।

इसके बाद बेहोशी की हालत में पड़ी देख वहां के कुछ लोगों ने उसे संभाला और इस संबंधी उसके परिजनों को जानकारी दी। परिवार के लोग वहां पहुंचे और उसे घर ले आए। पुलिस ने बच्ची के बयान पर थाना शिमलापुरी में रोहित गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच अधिकारी सब इंसपेक्टर सिमरजीत कौर ने बताया कि अभी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!