Move to Jagran APP

मां-बेटी का अश्लील वीडियो बना करता रहा दुष्कर्म, फ‍िर डराकर नाम करवा ली लाखों की जमीन Ludhiana News

आरोपित ने महिला को उसकी बेटी के वीडियो लौटाने का झांसा दे एक फ्लैट में बुला लिया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो तैयार कर लिए।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 12:19 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 08:32 AM (IST)
मां-बेटी का अश्लील वीडियो बना करता रहा दुष्कर्म, फ‍िर डराकर नाम करवा ली लाखों की जमीन Ludhiana News
मां-बेटी का अश्लील वीडियो बना करता रहा दुष्कर्म, फ‍िर डराकर नाम करवा ली लाखों की जमीन Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। गुरपाल नगर निवासी एक व्यक्ति मां-बेटी की अश्लील वीडियो बना दोनों को ब्लैकमेल कर उनसे दुष्कर्म करता रहा। आरोपित ने महिला की लाखों की जमीन भी अपने नाम करा ली। मामले की जानकारी तब हुई जब उक्त जमीन के एवज में पांच लाख रुपये बयाना देनेे वाले व्यक्ति ने रजिस्ट्री न कराने पर पुलिस के पास मामले की शिकायत की। अब थाना जमालपुर पुलिस ने गुरपाल नगर निवासी विक्रमजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

prime article banner

पुलिस ने रॉयल सिटी निवासी चमन लाल की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। उसने बताया कि जुलाई 2016 में दशमेश नगर निवासी उक्त महिला से गांव भामियां खुर्द में 864 गज का प्लॉट खरीदा था, जिसमें पांच लाख रुपये बयाना दिया गया। मगर महिला ने उक्त प्लॉट की रजिस्ट्री उसके नाम कराने की बजाय विक्रमजीत सिंह के नाम करा दी, जिसके चलते उसे पुलिस के पास जाना पड़ा। पुलिस ने जब जांच पड़ताल के लिए महिला को बुलाया तो उसने बताया कि आरोपित ने पहले उसकी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बना लिए।

इस दौरान उसने अश्लील वीडियो तैयार कर लिए। उनके आधार पर वो उसकी बेटी को धमका कर ब्लैकमेल करता रहा। बाद में आरोपित ने महिला को उसकी बेटी के वीडियो लौटाने का झांसा दे एक फ्लैट में बुला लिया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो तैयार कर लिए। उसी को वायरल करने का झांसा देकर आरोपित ने महिला के प्लॉट की रजिस्ट्री अपने नाम करा ली। इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह ने कहा कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.