लुधियाना, जेएनएन। गुरपाल नगर निवासी एक व्यक्ति मां-बेटी की अश्लील वीडियो बना दोनों को ब्लैकमेल कर उनसे दुष्कर्म करता रहा। आरोपित ने महिला की लाखों की जमीन भी अपने नाम करा ली। मामले की जानकारी तब हुई जब उक्त जमीन के एवज में पांच लाख रुपये बयाना देनेे वाले व्यक्ति ने रजिस्ट्री न कराने पर पुलिस के पास मामले की शिकायत की। अब थाना जमालपुर पुलिस ने गुरपाल नगर निवासी विक्रमजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

पुलिस ने रॉयल सिटी निवासी चमन लाल की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। उसने बताया कि जुलाई 2016 में दशमेश नगर निवासी उक्त महिला से गांव भामियां खुर्द में 864 गज का प्लॉट खरीदा था, जिसमें पांच लाख रुपये बयाना दिया गया। मगर महिला ने उक्त प्लॉट की रजिस्ट्री उसके नाम कराने की बजाय विक्रमजीत सिंह के नाम करा दी, जिसके चलते उसे पुलिस के पास जाना पड़ा। पुलिस ने जब जांच पड़ताल के लिए महिला को बुलाया तो उसने बताया कि आरोपित ने पहले उसकी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बना लिए।

इस दौरान उसने अश्लील वीडियो तैयार कर लिए। उनके आधार पर वो उसकी बेटी को धमका कर ब्लैकमेल करता रहा। बाद में आरोपित ने महिला को उसकी बेटी के वीडियो लौटाने का झांसा दे एक फ्लैट में बुला लिया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो तैयार कर लिए। उसी को वायरल करने का झांसा देकर आरोपित ने महिला के प्लॉट की रजिस्ट्री अपने नाम करा ली। इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह ने कहा कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!