Move to Jagran APP

दुष्कर्म पीड़िता को बदनाम करने के लिए आरोपित ने Social Media पर डाली भद्दी पोस्टें Ludhiana News

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसने आरोपित व उसके भाइयों पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज करा रखा है। मामला अदालत में लंबित है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 12:23 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 12:23 PM (IST)
दुष्कर्म पीड़िता को बदनाम करने के लिए आरोपित ने Social Media पर डाली भद्दी पोस्टें Ludhiana News
दुष्कर्म पीड़िता को बदनाम करने के लिए आरोपित ने Social Media पर डाली भद्दी पोस्टें Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। दुष्कर्म पीड़िता को मानसिक और सामाजिक पीड़ा देने से भी मन नहीं भरा तो आरोपित ने उसे समाज में बदनाम करने के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट का सहारा लिया। पीड़िता व उसके परिवार को लेकर उसने सोशल मीडिया पर भद्दी पोस्टें डालनी शुरू कर दीं। अब थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आइटी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी। एसएचओ अर्शप्रीत कौर ने बताया कि आरोपित की पहचान कैलाश नगर रोड निवासी हैप्पी विज के रूप में हुई।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसने आरोपित व उसके भाइयों पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज करा रखा है। मामला अदालत में लंबित है। इस समय आरोपित अदालत से जमानत पर आए हुए हैं। अब वो उसे व उसके परिवार को बदनाम करने के लिए ट्विटर और फेसबुक पर गलत पोस्टें डाल रहे हैं। जिसमें वो उसके रिश्तेदारों को टैग करके राजीनामा का दवाब बना रहा है।

सजा से बचने के लिए पीड़िता से शादी भी करा चुका है आरोपित

पीड़िता ने बताया कि 16 मार्च 2016 में आरोपित हैप्पी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसमें थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसे जेल भेज दिया। मगर उसके ठीक एक महीना बाद आरोपितों ने एक लड़की से मिलीभगत करके पीड़िता के दोनों भाइयों पर भी दुष्कर्म का झूठा केस दर्ज करा दिया। जिस पर पुलिस ने उसके दोनों भाइयों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। आरोपित को केस से बरी कराने के लिए उसके परिजनों ने उस पर दवाब बना उन दोनों की 9 नवंबर 2016 को शादी करा दी। जिसके बाद आरोपित और उसके भाइयों पर दर्ज हुए दुष्कर्म के दोनों केस आपसी सहमति से बंद हो गए।

आरोपितों ने शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

पीड़िता ने आरोप लगाया कि शादी के बाद आरोपित उसे अपने घर नहीं लेकर गया। बल्कि वो उसी के साथ उनके घर में रहने लगा। उसी बीच 28 जुलाई 2017 को वो उसे अपनी फैक्ट्री में ले गया। जहां उसके दो अन्य भाई मनी व अरुण भी थे। सभी ने शराब पी रखी थी। उन लोगों ने उसे भी जबरदस्ती शराब पिलाई और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसमें थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने उन तीनों पर एक केस दर्ज किया। मगर उस घटना के बाद जमानत पर आए। आरोपित हैप्पी ने 30 अप्रैल 2018 को उसके दोनों भाइयों पर हत्या प्रयास का एक झूठा केस दर्ज करा दिया। पीड़िता ने कहना है कि इस केस की वजह से उसकी इलेक्ट्रानिक इंजीनियरिंग की पढ़ाई बीच में छूट गई। उस पर इतनी दहशत है कि अब वो लुधियाना छोड़ एक अन्य शहर में गुमनाम रह कर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.