संसू, श्री माछीवाड़ा साहिब (लुधियाना)। Misdeed in Ludhiana: माछीवाड़ा में एक गांव में 18 वर्षीय युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर तीन युवकों ने उससे दुष्कर्म किया। उसके बाद लड़की की हालत बिगड़ गई तो वह तीनों फरार हो गए। अब पीड़िता को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। युवती की मां ने पुलिस की दिए बयान में बताया कि वह मजदूरी करती है। रविवार शाम चार बजे वह अपनी बेटी के साथ पशुओं के लिए चारा लेने खेत गई थी। वहां से चारे की गठरी लेकर बेटी को घर भेज दिया।

कुछ समय बाद जब वह भी वापस जा रही थी तो उसने देखा कि रास्ते के एक खेत में उसकी बेटी बेहोशी की हालत में थी। इस पर उसने अपने पति को बुलाया और बेटी को घर ले आए। हालत अधिक खराब होने के कारण उसे माछीवाड़ा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसे होश आया। इसके बाद उसे लुधियाना के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। लड़की ने बतया कि वह घर जा रही थी तो रास्ते में गुरिंदर सिंह, यादविंदर सिंह और एक नाबालिग लड़के ने उसे रोक लिया।

यह भी पढ़ें-बड़ी साइकिल कंपनी के खिलाफ लामबंद लुधियाना की Cycle इंडस्ट्री, मटीरियल लेकर 125 करोड़ की पेमेंट रोकी

लड़की के बयान पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज

युवकाें ने युवती काे जबरन उसे कोई नशीला पदार्थ पिला दिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले की जांच कर रहे एसआइ संतोख सिंह ने बताया कि लड़की के बयान पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जिनमें से एक नाबालिग है। पुलिस सूत्रों की मानें तो दो आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। गाैरतलब है कि शहर के साथ-साथ देहात के इलाकाें में भी महिलाओं से अपराध के मामले बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Misdeed in Ludhiana: जगराओं में नाबालिग लड़की से जबरन दुष्कर्म, शादी का झांसा देने के बाद मुकरा