Move to Jagran APP

Loot In Ludhiana: प्रेम विहार में पक्षियों को दाना खिला रहे दुकानदार पर हमला, बदमाशाें ने 17 हजार लूटे

शहर के टिब्बा रोड के प्रेम विहार इलाके में पक्षियों को दाना खिला रहे दुकानदार को चार बदमाशों ने घेर लिया। आरोपितों ने उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 12:03 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 12:03 PM (IST)
Loot In Ludhiana: प्रेम विहार में पक्षियों को दाना खिला रहे दुकानदार पर हमला, बदमाशाें ने 17 हजार लूटे
पक्षियों को दाना खिला रहे दुकानदार को चार बदमाशों ने लूटा। (जागरण)

जासं, लुधियाना। शहर के टिब्बा रोड के प्रेम विहार इलाके में पक्षियों को दाना खिला रहे दुकानदार को चार बदमाशों ने घेर लिया। आरोपितों ने उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। उससे 17 हजार रुपये की नगदी लूट कर फरार हो गए। घायल काे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। शिकायत मिलने पर थाना टिब्बा चौकी पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में राम लाल भारद्वाज ने बताया कि प्रेम विहार इलाके में उनकी भारद्वाज करियाना स्टोर के नाम से दुकान है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-Jagran Impact: लुधियाना पुलिस हरकत में आई, अब शराब के ठेके पर सोडा व पानी बेचा तो होगी कार्रवाई

भारद्वाज हर राेज चिड़ियों को डालते हैं दाना

वह हर सुबह पास के खाली खेतों में चिड़ियों को दाना डालने के लिए जाते हैं। बुधवार सुबह 6 बजे वह जब उन्हें दाना डालने के लिए पहुंचे। उसके कुछ ही समय बाद वहां आए चार बदमाशों ने उन्हें पीछे से आकर पकड़ लिया। आरोपितों ने हाथ में पकड़े तेजधार हथियार से उनकी टांग पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें-Kisan Fateh March: किसानाें के फतेह मार्च काे उद्याेग जगत का समर्थन, लुधियाना के कारोबारी भी हाेंगे शामिल

बदमाशों ने वार कर किया घायल

अपने बचाव में जब राम लाल ने हाथ आगे किया तो बदमाशों ने उस पर वार करके हाथ घायल कर दिया। हमले से वो लहूलुहान हो गए और उनके कपड़े फट गए। आरोपितों ने उनकी जेब में पड़ी 15 हजार रुपये की नगदी और पर्स निकाल लिया। पर्स में 2 हजार रुपये की नगदी और जरूरी दस्तावेज थे। वारदात के बाद वह उन्हें वहीं फेंक कर फरार हो गए। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें-Body Trade Racket: लुधियाना में देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस की रेड, मकान मालिक दंपती समेत 4 लोग गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.