Move to Jagran APP

Ludhiana Vehicle Theft: चोरी के मोटरसाइकिल व सात मोबाइल समेत बदमाश गिरफ्तार

Ludhiana Vehicle Theft चोरी के मोटरसाइकिल पर चोरी की वारदातें करने वाले बदमाश को थाना दुगरी पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से उक्त मोटरसाइकिल तथा 7 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। आरोपित पर केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 02:41 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 02:41 PM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: चोरी के मोटरसाइकिल व सात मोबाइल समेत बदमाश गिरफ्तार
चोरी के मोटरसाइकिल सहित बदमाश गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: चोरी के मोटरसाइकिल पर चोरी की वारदातें करने वाले बदमाश को थाना दुगरी पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से उक्त मोटरसाइकिल तथा 7 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। आरोपित पर केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया गया, जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

एएसआइ संजीव कुमार ने बताया कि उसकी पहचान गांव सुनेत निवासी रमनदीप कुमार के रूप में हुई। पुलिस काे सोमवार शाम सूचना मिली थी कि आरोपित के पास चोरी का एक स्पलेंडर मोटरसाइकिल है। जिस पर सवार होकर वो लोगों के घरों व बेहड़ों में घुस कर मोबाइल, नगदी व अन्य कीमती सामान चोरी करता है। चोरी के मोबाइल वो आगे बेच देता है।

आज भी वो मोटरसाइकिल पर सवार होकर मोबाइल बेचने के लिए शहर की और जाने वाला है। सूचना के आधार पर सिटी सेंटर टी-प्वाइंट के पास की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। संजीव कुमार ने बताया कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-मामूली बात पर युवक पर हमला कर घायल किया

बिना किसी बात युवक पर हमला करने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने आरोपित तथा उसके अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई जनकराज ने बताया कि आरोपित भगत सिंह कालोनी की गली नंबर 3 निवासी गौरव कुमार तथा उसके अज्ञात साथी हैं। पुलिस ने सिविल लाइंस स्थित न्यू कुंदन पुरी निवासी पुरशार्थ कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 13 अक्टूबर की रात 9 बजे वो छावनी मोहल्ला से होते हुए घर की और जा रहा था। नीम वाला चौक में आरोपितों ने उसे रोक कर कुनाल के बारे में पूछा। जब पुरशार्थ ने कहा कि वो उसे नहीं जानता है तो आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित उसे जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.