जागरण संवाददाता, लुधियाना। जसिया रोड स्थित न्यू प्रताप नगर गली नंबर 2 में किराये पर रहने वाली सिया (14) नाम की नाबालिग की मौत शनिवार दोपहर बाद संदिग्ध हालत में कमरे में हो गई। घटना का पता उस समय चला जब मकान मालिक की बेटी सिया को बुलाने गई तो उन्होंने देखा कि कमरे में सिया दीवार के सहारे बैठी हुई है और बेहोश है।

घटना की सूचना जगतपुरी पुलिस चौकी को दी गई मौके पर चौकी इंचार्ज हरपाल सिंह दल बल के साथ पहुंचे और जांच शुरू कर दी। सिया की मौत संदिग्ध हालत में होने के बारे में गली में चर्चा का विषय रहा। लोग आपस में तरह-तरह की बातें करने में जुटे रहे। लोगों का यह भी कहना है कि मात्र 6 माह से यह परिवार एक कमरे किराये में रह रहा है और लड़की का कहीं आना जाना नहीं था।

इस संबंध में सिया के भाई करण से बात करने पर उन्होंने बताया कि उसकी बहन की मौत किस हालत में हुई है उसे मालूम नहीं। करण ने बताया कि उसका एक छोटा भाई शैंपी और बहन सिया है। उसके पिता सनी और वे लोग काम पर गए हुए थे। उन्हें फोन आया कि उसकी बहन की हालत ठीक नहीं है जल्द घर आ जाए। वह लोग पहुंचे तो यहां की हालत देखकर दिल दहल गया। उसके बहन की मौत हो गई है।

जगतपुरी चौकी इंचार्ज हरपाल सिंह ने कहा कि घटना की तफ्तीश जारी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा जाएगा फिलहाल मौके पर सारी पड़ताल वह खुद और पुलिस टीम कर रही है। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। घटना की सूचना मिलने पर थाना हैब्बोवाल के एसएचओ नीरज चौधरी और इलाका एसीपी तलविंदर सिंह मौके पर पहुंचे। घटना के बारे में एसीपी तलविंदर सिंह से मौत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जांच जारी है पोस्टमार्टम के बाद ही कारण का पता चल पाएगा।

Edited By: Vipin Kumar