Move to Jagran APP

टच करते ही सांता बोलेंग मैरी क्रिसमस, ग्रीटिंग कार्ड में होगी खास विश

क्रिसमस सेलिब्रेशन में दो सप्ताह का ही समय बचा है। ऐसे में इस सेलिब्रेशन की मिठास शहर में हर तरफ दिखनी शुरू हो गई है। शहर के विभिन्न होटल्स और रेस्तरां क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए जहां पहले से ही तैयार हैं वहीं किसी होटल में तैयार किया गया क्रिसमस ट्री देखने कोमिल रहा है तो कहीं जिजर हट। इस

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 07:11 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 07:11 PM (IST)
टच करते ही सांता बोलेंग मैरी क्रिसमस, ग्रीटिंग कार्ड में होगी खास विश
टच करते ही सांता बोलेंग मैरी क्रिसमस, ग्रीटिंग कार्ड में होगी खास विश

जागरण संवाददाता, लुधियाना : क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए दो हफ्ते का समय बचा है। अभी से क्रिसमस के लिए शहर में उत्साह देखा जा सकता है। शहर के विभिन्न होटल्स और रेस्तरां में क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं। किसी होटल में क्रिसमस ट्री देखने को मिल रहा है, तो कहीं जिंजर हट।

loksabha election banner

शहर की मुख्य मार्केट गैलरीज में कई दुकानों में क्रिसमस का सामान सज गया है। इस बार क्रिसमस त्योहार के लिए तरह-तरह के गिफ्ट्स आए हुए हैं, जो बच्चों को काफी लुभा रहे हैं। इनमें सांता क्लॉज, सांता क्लॉज की ड्रेसिस जोकि छोटे बच्चे से लेकर बड़ों तक के लिए उपलब्ध है। मार्केट में रंग-बिरंगी पैकिंग में गिफ्ट्स, क्रिसमस ट्री, स्टार्स, क्रिसमस से सजा स्टेशनरी का सामान और क्रिसमस की रिंग उपलब्ध है। छह फीट का म्यूजिकल सांता क्लॉज : मार्केट में इन समय क्रिसमस को लेकर तरह-तरह के सांता क्लॉज देखने को मिल रहे हैं, जो म्यूजिकल हैं। यह म्यूजिकल सांता क्लॉज छोटे बच्चों को काफी लुभा रहे हैं। इस बार दंडी स्वामी की एक गैलरी में क्रिसमस को लेकर छह फीट के सांता क्लॉज आए हैं। इनकी खासियत यह है कि इन्हें टच करने पर ही वह 'सांता जिगल बेल, जिगल बेल जिंगल ऑल द वे' गीत गाते हुए झूमने लगता है।

क्रिसमस ग्रीटिग कार्डस

सोशल मीडिया और वॉट्सएप के दौर में भी किसी खास दिन के लिए शुभकामनाएं देने के लिए ग्रीटिंग कार्डस अपनी खास जगह बनाए हुए हैं। क्रिसमस के लिए भी काफी ग्रीटिंग कार्डस आए हैं, जिन पर विशिंग यू ए मैरी क्रिसमस, क्रिसमस विशिज फॉर यूअर होम एंड हार्ट, मैरी क्रिसमस, गॉड ब्लेस यू ऑन क्रिसमस शब्द लिखे हुए हैं।

कॉलेज रोड स्थित एक गैलरी के संचालक ने कहा कि हर त्योहार की तरह क्रिसमस को लेकर भी ग्रीटिंग कार्डस मार्केट में आए हैं। कॉलेज के विद्यार्थियों की बात करें या फिर दूसरे लोगों की, वह आज भी क्रिसमस के लिए शुभकामनाएं देने के लिए कार्ड खरीदना ही पसंद करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.