Move to Jagran APP

वेतन न मिलने पर भड़के पीआरटीसी कांट्रैक्ट वर्कर यूनियन के सदस्य, पटियाला में धरना लगाकर जताया रोष

यूनियन का कहना है कि अगर मैनेजमेंट ने मांगों के प्रति उचित कदम ना उठाया तो सभी बस सर्विस को पूर्ण तौर पर ठप कर दिया जाएगा। फिलहाल मौजूदा समय में किसी भी जगह बस सर्विस हड़ताल के कारण प्रभावित नहीं हुई है।

By DeepikaEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 12:30 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 12:30 PM (IST)
वेतन न मिलने पर भड़के पीआरटीसी कांट्रैक्ट वर्कर यूनियन के सदस्य, पटियाला में धरना लगाकर जताया रोष
पटियाला में प्रदर्शन करते हुए पीआरटीसी कॉन्ट्रैक्ट वर्कर यूनियन के सदस्य। (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटियालाः पीआरटीसी कांट्रैक्ट वर्कर यूनियन के सदस्य वेतन न मिलने पर भड़क गए और उन्होंने पिया टीसी के सरहदी गेट के नजदीक स्थित वर्कशॉप के आगे धरना लगाकर रोष प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। यूनियन के सदस्यों का कहना है कि मैनेजमेंट वर्करों को जल्द वेतन जारी करें और बसों में यात्रियों की कैपेसिटी कितनी रखी गई है इसके बारे में जानकारी दें।

loksabha election banner

मैनेजमेंट व प्रदर्शनकारियों के बीच मीटिंग चल रही है। यूनियन का कहना है कि अगर मैनेजमेंट ने मांगों के प्रति उचित कदम ना उठाया तो सभी बस सर्विस को पूर्ण तौर पर ठप कर दिया जाएगा। फिलहाल मौजूदा समय में किसी भी जगह बस सर्विस हड़ताल के कारण प्रभावित नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें-LPG Price Hike: लुधियाना में सिलेंडर के दाम 1030 रुपये के पार, लाेगाें काे लगा महंगाई का एक और झटका

पनबस की सर्विस बंद पीआरटीसी की बसें भी आज से नहीं चलेंगी

पंजाब रोडवेज, पनबस व पीआरटीसी कांट्रेक्टर वर्कर्ज यूनियन ने बुधवार को प्रदेश में पनबस सेवा बंद करने का ऐलान किया था। यूनियन के पदाधिकारियों ने कहा कि वीरवार से पीआरटीसी की बसें भी नहीं चलेंगी। शुक्रवार को चंडीगढ़ स्थित डायरेक्टर ट्रांसपोर्ट कार्यालय के बाहर मांगों को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं बसें बंद होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। यूनियन के प्रदेश प्रधान रेशम सिंह ने बताया कि जो बसें सुबह डिपुओं से निकली थीं, वही सड़कों पर दौड़ रही हैं। शुक्रवार को डायरेक्टर ट्रांसपोर्ट के आफिस के बाहर प्रदर्शन किया जाएगा।

कच्चे कर्मियों को पक्का करने का बजाय धक्केशाही का आराेप

सचिव शमशेर सिंह ढिल्लों, वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरकेश विक्की, बलजीत सिंह गिल व कोषाध्यक्ष बलजिंदर सिंह ने कहा कि सरकार कच्चे कर्मियों को पक्का करने का बजाय धक्केशाही करने में लगी है। कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला है। कर्मचारी 28 और 29 मई को विधायकों को अपनी मांगों को लेकर मांग पत्र देंगे। इसके बाद छह जून को गेट रैली की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.