Move to Jagran APP

दो अवैध कॉलोनियों व 11 डिफॉल्टरों के सीवरेज कनेक्शन काटे, 28.67 लाख वसूले Ludhiana News

वसूली करने में जोन बी की टीम ने बाजी मारी और 12.73 लाख रुपये की वूसली की। वहीं दूसरे नंबर पर जोन ए की टीम ने वसूली की।

By Edited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 10:02 AM (IST)
दो अवैध कॉलोनियों व 11 डिफॉल्टरों के सीवरेज कनेक्शन काटे, 28.67 लाख वसूले Ludhiana News
दो अवैध कॉलोनियों व 11 डिफॉल्टरों के सीवरेज कनेक्शन काटे, 28.67 लाख वसूले Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। मेयर और कमिश्नर की सख्ती के बाद निगम अफसरों ने रिकवरी पर फोकस करना शुरू कर दिया। रिकवरी में अब तक सबसे फिसड्डी रही ओएंडएम ब्रांच अब रोजना लाखों रुपये की वूसली करने लगी है। ओएंडएम ब्रांच की चारों जोनों की टीमों ने अपने अपने एरिया में दबिश दी। टीमों ने दो अवैध कॉलोनियों व 11 डिफॉल्टरों के सीवरेज कनेक्शन काटे और 28.67 लाख रुपये की वूसली भी की। वसूली करने में जोन बी की टीम ने बाजी मारी और 12.73 लाख रुपये की वूसली की। वहीं दूसरे नंबर पर जोन ए की टीम ने वसूली की।

loksabha election banner

चंडीगढ़ रोड पर बनी दो अवैध कॉलोनियों के कॉलोनाइजरों ने सीवरेज का कनेक्शन निगम के सीवरेज से जोड़ा था। निगम अफसरों को जैसे ही इस बारे में पता चला तो उन्होंने सोमवार को दोनों अवैध कॉलोनियों के सीवरेज कनेक्शन काट दिए। इसके अलावा जोन बी की टीम ने अलग-अलग एरिया में 11 उन लोगों के सीवरेज कनेक्शन काटे जिन्होंने बिल जमा नहीं किए। जोन बी की टीम ने करीब 37 लोगों से 12.73 लाख रुपये वसूले।

जोन ए और बी के एसई रविंदर गर्ग ने बताया कि टीमें लगातार वसूली करने में जुटी हैं। जो लोग बिल जमा नहीं करवा रहे हैं उनके कनेक्शन काटे जा रहे हैं। इसके अलावा निगम की टीमें पोर्टेबल मशीनें घर घर ले जाकर बिल भी काट रहे हैं और लोगों से वसूली भी कर रहे हैं। मेयर बलकार सिंह संधू ने बताया कि अफसरों को सख्त हिदायतें दी गई हैं कि रिकवरी पर किसी की सिफारिश को न मानें। उन्होंने कहा कि सख्ती के बाद अफसर व कर्मचारी वसूली करने में जुट गए।

जोन का नाम   वसूल की गई राशि

जोन ए            567000 रुपये

जोन बी          1273175 रुपये

जोन सी         543596 रुपये

जोन डी          482132 रुपये

कुल              285903 रुपये

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.