Move to Jagran APP

कोरोना से बचाव के लिए एसबीआइ ने बांटे मास्क

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) के फव्वारा चौक स्थित प्रशासनिक कार्यालय में लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 07:46 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 07:46 PM (IST)
कोरोना से बचाव के लिए एसबीआइ ने बांटे मास्क
कोरोना से बचाव के लिए एसबीआइ ने बांटे मास्क

जागरण संवाददाता, लुधियाना : भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) के फव्वारा चौक स्थित प्रशासनिक कार्यालय में लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया गया। बैंक के उप महाप्रबंधक कौशल किशोर सिंह के मार्गदर्शन में अधिकारियों ने लोगों को टिप्स देते हुए मास्क भी वितरित किए।

loksabha election banner

बैंक के अधिकारियों ने कहा कि कोरोना वायरस का प्रभाव पहले से कम जरूर हुआ है, लेकिन अभी ये जड़ से खत्म नहीं हुआ है। लोग इसे लेकर लापरवाह हो रहे हैं, जोकि सरासर गलत है। लोगों को अभी सचेत रहने की जरूरत है। अधिकारियों ने लोगों को यह भी समझाया कि जब तक वैक्सीन नहीं आती, तब तक मास्क ही वैक्सीन है। बदलते मौसम में त्योहारों के सीजन में सभी को अधिक जागरूक रहना होगा। शारीरिक दूरी, सैनिटाइजेशन व मास्क से इस वायरस से बचा जा सकता है। इस दौरान क्षेत्रीय प्रबंधक राजिदर कुमार, उमेश कुमार, अफसर यूनियन के अध्यक्ष जेएस मांट एवं सेवा यूनियन के जिला संयोजक संत लाल भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.