Move to Jagran APP

भागकर प्रेमी से रचाई शादी, धोखा मिलने पर उठाया खौफनाक कदम Ludhiana News

आरोपित ने प्रेमिका से शादी करवाने से पहले ही मंगनी करवा रखी थी। दो महीने साथ रहने के बाद वह युवती को छोड़ कर मौके से फरार हो गया।

By Edited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 05:30 AM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 03:26 PM (IST)
भागकर प्रेमी से रचाई शादी, धोखा मिलने पर उठाया खौफनाक कदम  Ludhiana News
भागकर प्रेमी से रचाई शादी, धोखा मिलने पर उठाया खौफनाक कदम Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। प्रेमी के साथ भागकर शादी करवाने के बाद धोखा मिलने पर युवती ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। आरोपित ने प्रेमिका के साथ शादी करवाने से पहले ही मंगनी करवा रखी थी और इसके बारे में उसे बिल्कुल भी नहीं बताया था। दो महीने साथ रहने के बाद युवती को छोड़ कर मौके से फरार हो गया था। थाना कूमकलां पुलिस ने पीड़िता अमनप्रीत कौर की शिकायत पर आरोपित गांव रुपालो वासी गुरजोत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता अमनप्रीत कौर के मुताबिक वह 12वीं कक्षा की छात्रा है। गुरजोत सिंह ने उसे प्रेम संबंध में फंसा लिया और अदालत में शादी कर ली। दो महीने तक गुरजोत सिंह अपने साथ अमनप्रीत कौर को भगाकर घूमता रहा। इसी दौरान अमनप्रीत कौर को पता चला कि गुरजोत सिंह की पहले से मंगनी हो चुकी है और नवंबर में उसने शादी करवानी है जिस पर उसने गुरजोत सिंह से बातचीत की। इसके बाद गुरजोत सिंह अमनप्रीत कौर को छोड़कर वापस आ गया। इस बात से तंग आकर अमनप्रीत कौर ने भैणी साहिब के नजदीक जहरीला पदार्थ निगल लिया। लोगों ने गंभीर हालत में अमनप्रीत कौर को अस्पताल दाखिल करवाया।

सूचना के आधार पर थाना कूमकलां पुलिस ने अमनप्रीत कौर की अस्पताल में बयान दर्ज किए, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना कूमकलां पुलिस ने इस मामले में गुरजोत सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.