Move to Jagran APP

Ludhiana Coronavirus : लुधियाना में संडे लॉकडाउन के चलते बाजार रहे बंद, सड़कों पर आवाजाही कम

Ludhiana Coronavirus काेराेना के बढ़ते खतरे काे लेकर सख्ती बढ़ा दी गई है। रविवार काे जिले के प्रमुख बाजार बंद रहे। इस दाैरान किसी को भी बिना काम बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी गई।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 11:39 AM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 11:39 AM (IST)
Ludhiana Coronavirus : लुधियाना में संडे लॉकडाउन के चलते बाजार रहे बंद, सड़कों पर आवाजाही कम
Ludhiana Coronavirus : लुधियाना में संडे लॉकडाउन के चलते बाजार रहे बंद, सड़कों पर आवाजाही कम

लुधियाना, जेएनएन। शहर में काेराेना के खतरे काे लेकर सरकार ने सख्ती बढ़ा ही है। रविवार काे लॉकडाउन के चलते शहर के प्रमुख बाजार बंद रहे। केवल अावश्यक वस्तुओं की कुछ दुकानें ही खुली हैं। सड़कों पर आवाजाही काफी कम है। ज्यादातर लोग अपने घरों में ही हैं।

loksabha election banner

शनिवार रात को नौ बजे से कर्फ्यू रहा और फिर सुबह से ही संडे लॉकडाउन चल रहा है। किसी को भी बिना काम के बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। इस दाैरान शहर में पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। गाैरतलब है कि पंजाब सरकार ने राज्य के तीन जिलाें लुधियाना, जालंधर अाैर पटियाला में रात का कर्फ्यू लागू कर दिया है।

शहर के प्रमुख चौड़ा बाजार, कलगीधर रोड मार्केट, सुभानी बिल्डिंग, मौचपुरा बाजार, घुमार मंडी, फील्ड गंज, मॉल रोड, माडल टाउन मार्केट समेत सभी बाजार बंद हैं। लोगों को घरों में ही रहने की अपील की जा रही है। पुलिस का कहना है कि सरकारी नियमाें की अवहेलना करने पर कार्रवाई की जाएगी।

 दुकानें रात अाठ बजे करनी होगी बंद

डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा ने बताया कि सोमवार से शनिवार तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें रात अाठ बजे बंद करनी होगी। इस दौरान किसी भी तरह की गतिविधि पर पूर्ण पाबंदी रहेगी। इस दौरान इंडस्ट्री को दो-तीन शिफ्टों में चलाने की इजाजत होगी। उनके वर्कर आइकार्ड दिखाकर फैक्ट्री और अपने घर जा सकते हैं। नेशनल हाईवे व स्टेट हाईवे पर चल रहे वाहनों पर यह पाबंदी नहीं होगी। बस, एयरलाइन व ट्रेन से आने व जाने वाले यात्रियों को भी कर्फ्यू से छूट रहेगी। होटल, रेस्टोरेंट व शराब के ठेके रात नौ बजे तक खोले जा सकते हैं। डीसी ले कहा कि इसका उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.