लुधियाना, जेएनएन। Lockdown in Ludhiana : जिले में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा ने सख्त कदम उठाते हुए कई पाबंदियां लगाई। नतीजा यह रहा कि लुधियाना जिले में संक्रमण पर काबू पाने में कामयाबी मिल गई। कोरोना संक्रमण की दर कम होने के बावजूद डिप्टी कमिश्नर ने रविवार को लाॅकडाउन जारी रखा। रविवार को शहर में फिर से बाजार व दुकानें पूरी तरह बंद रही।

चौडा बाजार, घंटाघर, साबुन बाजार, शिवपुरी, सराफा बाजार, एसी मार्केट, फील्डगंज, करीमपुरा बाजार, घुमारमंडी समेत शहर की तमाम मार्केट बंद रही। वहीं सड़क पर वाहनों की आवाजाही काफी रही। डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा ने शहरवासियों से अपील की है कि संडे लाॅकडाउन का पालन करें और अपने घरों में बने रहें। उन्होंने कहा कि खतरा अभी टला नहीं है। इसके अलावा शहर में वैक्सीनेशन कैंप लगाए गए हैं तो लोग जरूर वैक्सीन लगवाएं। इसके साथ ही अब शहर में काेराेना संकट के बाद हालात सामान्य हाेने लगे है।

यह भी पढ़ें-पंजाब की एक बेटी की छोटे से जीवन की दर्द भरी कहानी, अंत में लिखा... बच्चे पाल नहीं सकते तो पैदा भी न करें

 

सड़कों पर ट्रैफिक भी सामान्य से अधिक

इसके अलावा सड़कों पर ट्रैफिक भी सामान्य से अधिक है। पुराने शहर में ट्रैफिक जाम की स्थिति है। हालांकि कहीं कहीं पुलिस के मुलाजिम ट्रैफिक को रेगुलेट कर रहे हैं। इसके अलावा शहर में प्रमुख नाकों पर पुलिस कर्मी मौजूद हैं। दुकानदारों का कहना है कि सुबह पांच बजे से लेकर शाम पांच बजे तक ढील मिलने से बाजार में अब ग्राहक आकर अपनी जरूरत का सामान खरीद रहा है। इससे कारोबार भी चलने लगा है। गाैरतलब है कि शहर में काेराेना वायरस के मामले कम आने से जिला प्रशासन व सेहत विभाग ने राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana ASI Murder Case: भरत का बिजनेस पार्टनर हरियाणा से गिरफ्तार, गैंगस्टर जयपाल व जस्सी को कोलकाता में दिलाया था फ्लैट

 

 

Edited By: Vipin Kumar