लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व स्थानीय निकाय मंत्री मनोरंजन कालिया ने पंजाब सरकार के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए कहा कि कैप्टन ने चार साल में 85 फीसद वादे पूरे करने का दावा किया जो कि झूठ है। कालिया ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह अहंकार में हैं इसलिए कह रहे हैं मेरे सामने कोई भी नहीं है। कालिया ने कहा कि कैप्टन ने कहा था कि 25 लाख नौकरी देंगे लेकिन सभी प्रशिक्षित युवा इस समय सड़क पर हैं। लोगों को प्राइवेट कंपनियों में नौकरी दी जोकि अगले महीने ही चली गई। उन्होंने कहा कि पंजाब में लॉ एंड आर्डर के मामले में यहां पर उल्ट ही हो रहा है।

यह भी पढ़ें- परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में लुधियाना की प्रतिभा से बोले पीएम मोदी- बच्चों पर न डालें अपने सपनों का बोझ

उन्होंने कहा कि यूपी के मुजरिम को वीआइपी ट्रीटमेंट दे रही थी और दूसरी तरफ पुलिस की मौजूदगी में विधायक पर हमला हो रहा है। इस दौरान जिला प्रधान पुष्पेन्द्र सिंगल, जीवन गुप्ता, राजिंदर भंडारी व अन्य नेता समेत कार्यकारिणी के सदस्य भी मौजूद हैं। सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि अवैध शराब के मामले में मुख्य आरोपित को पुलिस पकड़ नहीं पाई है। सरकार ने न हीं माइनिंग पालिसी बनाई। चार साल में कई घोटाले हुए लेकिन कि पर भी कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि सरकार अब ब्याज समेत पंजाब स्टेट डेवलपमेंट टैक्स 2018 भी वसूलेगी।

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने बनाया मोर्चा, व्हाट्सअप ग्रुपों में वायरल हुए पोस्टर

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप