Move to Jagran APP

न किश्तें जमा करवाई, न कार लौटाई, बाप-बेटा नामजद

एक व्यक्ति जब बैंक की किश्तें नहीं भर सका तो उसने किश्तें जमा कराने की शर्त पर अपनी कार आगे बेच दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 07:00 AM (IST)
न किश्तें जमा करवाई, न कार लौटाई, बाप-बेटा नामजद
न किश्तें जमा करवाई, न कार लौटाई, बाप-बेटा नामजद

जासं, लुधियाना : एक व्यक्ति जब बैंक की किश्तें नहीं भर सका तो उसने किश्तें जमा कराने की शर्त पर अपनी कार आगे बेच दी। मगर आरोपितों ने कार लेकर बैंक की कोई भी किश्त अदा नहीं की। थाना मोती नगर पुलिस ने बाप-बेटे के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एसआइ बलवीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान डाबा रोड के कबीर नगर निवासी रवि कुमार और उसके पिता सुखदेव राज के रूप में हुई। पुलिस ने चंडीगढ़ रोड सेक्टर 32-ए निवासी जोगिदर पाल की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। उसने बताया कि उसने बैंक से लोन करवाकर मारुति स्विफ्ट कार खरीदी थी। कार की किश्तें टूटने पर उसने विपिन कुमार के कहने पर वह कार आरोपितों को इस शर्त पर बेच दी कि वे लोग बाकी की बची 56 किश्तें 14331 रुपये हर महीने उसके अकाउंट में जमा करवा देंगे। मगर बाद में आरोपितों ने न तो किश्तें जमा कराई और न ही कार वापस की। एसआइ बलवीर सिंह ने कहा कि आरोपितों की तलाश में रेड की जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा। यह भी पढ़ें : घर में घुस कर मोबाइल चुराया, गिरफ्तार

हंबड़ा के लक्ष्मी नगर इलाके में एक मकान में घुस कर मोबाइल फोन चुराने पर थाना लाडोवाल की पुलिस ने आरोपित व्यक्ति को काबू कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। थाने के एएसआइ बलविदर सिंह ने बताया कि आरोपित हंबड़ा के लक्ष्मी नगर निवासी कृष्ण कुमार महतो के रूप में हुई। पुलिस ने लक्ष्मी नगर में रहने वाले पीड़ित रिकू की ओर से दी गई शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया। उसने बताया कि वह राज मिस्त्री है। वीरवार को वह घर में ही था। रात को खाना खाने के बाद वो कमरे का दरवाजा खुला छोड़कर सो गया। तभी आरोपित उसके कमरे में आया और मोबाइल चोरी करके फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.