लुधियाना, जेएनएन। शहर के एक इलाके में डॉक्टर के घर में काम करने वाली युवती के साथ सोफे का कवर बदलने आए एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता ने इसकी जानकारी घर के मालिक व परिजनों को दी। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की और युवती का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया। जांच के बाद थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर हरगोबिंद नगर निवासी सोहेल कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता के मुताबिक वह एक डॉक्टर के घर काम करने के लिए जाती है। घर के मालिक के काम पर जाने के बाद आरोपित उनके सोफे के कवर बदलने के लिए आ गया। इसी दौरान वह बाथरूम में नहाने के लिए चली गई। मौका देखते ही आरोपित युवक भी बाथरूम में आ गया और उसने दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद आरोपित ने उसे धमकी दी और मौके से फरार हो गया।

घर में घुस कर युवकों ने दो नाबालिग युवतियों के साथ किया दुष्कर्म

घर में घुस कर दो युवकों ने पहली मंजिल पर सो रही दो नाबालिग युवतियों के साथ दुष्कर्म कर दिया। दोनों लड़कियों ने शोर मचाया तो आरोपित मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही थाना जमालपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पीड़ितों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल पहुंचाया। थाना जमालपुर पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर मुंडियां कलां निवासी विशांत कुमार और त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता पीड़िता के भाई के मुताबिक उनके घर में किराए पर एक परिवार रहता है जिनकी दो बेटियां हैं। किराएदार जब काम के लिए रात को बाहर जाते थे तो उसकी 16 वर्षीय बहन पहली मंजिल पर चली जाती थी और दोनों लड़कियों के साथ सो जाती थी। 31 अक्टूबर की रात उसकी 16 वर्षीय बहन वहीं सो रही थी। इसी दौरान देर रात उक्त दोनों युवक घर में घुस आए और पहली मंजिल पर चले गए। इसी दौरान दोनों आरोपितों ने लड़कियों को डराया और धमकाया। फिर दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया।

चाकू की नोक पर छह लोगों ने महिला से किया दुष्कर्म

गोसपुरा इलाके में एक महिला को अगवा कर चाकू की नोक पर छह लोगों ने दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला आरोपितों के डर से बिहार स्थित जिला कृष्ण गंज स्थित अपने गांव चली और वहां इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। घटना करीब सात महीने पहले की है। परिजनों ने गांव की पंचायत के साथ मिलकर उच्चाधिकारियों से शिकायत की। थाना कृष्णगंज पुलिस ने लुधियाना पुलिस कमिश्नरेट से संपर्क किया। थाना लाडोवाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर फैक्ट्री के मुंशी राजू, हलराम, राहुल, प्रमोद व दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!