Move to Jagran APP

बहन के ससुरालियों को भाई ने मिठाई में खिलाया नशीला पदार्थ, फिर दिया इस वारदात को अंजाम

युवती के भाई ने उसके ससुरालियों को मिठाई में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और बाद में बहन का अपहरण कर साथ ले गया।

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 08:19 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 08:29 AM (IST)
बहन के ससुरालियों को भाई ने मिठाई में खिलाया नशीला पदार्थ, फिर दिया इस वारदात को अंजाम
बहन के ससुरालियों को भाई ने मिठाई में खिलाया नशीला पदार्थ, फिर दिया इस वारदात को अंजाम

जासं, लुधियाना। घरवालों की मर्जी के बिना एक युवती ने भाग कर हैबोवाल कलां निवासी एक युवक के साथ शादी करवा ली। युवती के भाई ने उसके ससुरालियों को मिठाई में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और बाद में बहन का अपहरण कर साथ ले गया। युवती के पति ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। सूचना मिलते ही थाना हैबोवाल पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में हैबोवाल कलां निवासी जय की शिकायत पर हरियाणा के सिरसा निवासी अजय बाजीगर व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी करने में जुटी हुई है। 

loksabha election banner

हैबोवाल कलां निवासी जय के मुताबिक उसके सिरसा निवासी सुनीता रानी के साथ प्रेम संबंध थे। 27 मार्च 2019 में जय और सुनीता ने अदालत में विवाह कर लिया। विवाह करने के बाद के बाद सुनीता रानी अपने ससुरालियों के साथ रहने लगी। बुधवार की रात को सुनीता का भाई अजय बाजीगर मिठाई का डिब्बा लेकर घर आ गया। अजय ने कहा कि उन्हें शादी मंजूर है। मिठाई खाने के बाद जय, उसकी पत्नी सुनीता, जय की मां सोनिया, बहन अन्नु टविंकल और जीजा रोबिन बेहोश हो गए। उसके बाद सुनीता के भाई अजय कुछ लोगों की मदद से बेहोश सुनीता को चादर में लपेट कर कार में बिठा अगवा कर ले गया। वीरवार की सुबह जब जय बेहोशी से उठा तो पत्नी सुनीता को गायब देख उसने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। जांच के बाद पता चला कि भाई अजय ने ही सुनीता का अपहरण किया है। पुलिस ने जय की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी करने में जुटी हुई है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.