जेएनएन, लुधियाना। बसंत नगर इलाके में पड़ोसन को डरा-धमकाकर दुष्कर्म करने वाले एक आरोपित को थाना डाबा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़ि‍ता की सिविल अस्पातल से मेडिकल जांच करवाई। पुलिस को आरोपित की पहचान बसंत नगर निवासी कमलेश साहनी के रूप में हुई है। थाना डाबा पुलिस ने आरोपित कमलेश साहनी के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ करनी शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक वह आरोपित कमलेश के घर के सामने रहती है। कमलेश के तीन बच्चे हैं और वह अकसर उनके साथ खेलने के लिए आती थी। नौ जुलाई को पीड़‍िता बच्चों के साथ खेलने के लिए कमलेश के घर आई। उस समय घर में न तो कमलेश की पत्नी थी और न ही तीनों बच्चे थे।

इस दौरान घर में कमलेश अकेला बैठा था। जैसे ही पीड़‍िता घर के अंदर दाखिल हुई तो कमलेश ने बाजू पकड़ ली और उसे खींच कर कमरे में ले गया। आरोपित कमलेश ने पीड़‍िता को डरा-धमका कर दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद आरोपित कमलेश ने उसे धमकी दी कि वह इसके बारे में किसी को भी नहीं बताएगी।

इसके बाद पीड़‍िता ने इसकी जानकारी परिजनों को दे दी और इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। थाना डाबा पुलिस ने पीड़‍िता की शिकायत के बाद आरोपित कमलेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और छापेमारी कर आरोपित कमलेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!