Move to Jagran APP

बच्‍चों से खेलने घर आई पड़ोसन को डराकर की यह घिनाैनी हरकत, आरोपित गिरफ्तार Ludhiana News

बच्‍चों के साथ खेलने घर आई पड़ोसन को एक व्‍यक्ति ने हवस का शिकार बना डाला।पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और छानबीन की जा रही है।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 04:14 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 12:20 PM (IST)
बच्‍चों से खेलने घर आई पड़ोसन को डराकर की यह घिनाैनी हरकत, आरोपित गिरफ्तार Ludhiana News
बच्‍चों से खेलने घर आई पड़ोसन को डराकर की यह घिनाैनी हरकत, आरोपित गिरफ्तार Ludhiana News

जेएनएन, लुधियाना। बसंत नगर इलाके में पड़ोसन को डरा-धमकाकर दुष्कर्म करने वाले एक आरोपित को थाना डाबा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़ि‍ता की सिविल अस्पातल से मेडिकल जांच करवाई। पुलिस को आरोपित की पहचान बसंत नगर निवासी कमलेश साहनी के रूप में हुई है। थाना डाबा पुलिस ने आरोपित कमलेश साहनी के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ करनी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता के मुताबिक वह आरोपित कमलेश के घर के सामने रहती है। कमलेश के तीन बच्चे हैं और वह अकसर उनके साथ खेलने के लिए आती थी। नौ जुलाई को पीड़‍िता बच्चों के साथ खेलने के लिए कमलेश के घर आई। उस समय घर में न तो कमलेश की पत्नी थी और न ही तीनों बच्चे थे।

इस दौरान घर में कमलेश अकेला बैठा था। जैसे ही पीड़‍िता घर के अंदर दाखिल हुई तो कमलेश ने बाजू पकड़ ली और उसे खींच कर कमरे में ले गया। आरोपित कमलेश ने पीड़‍िता को डरा-धमका कर दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद आरोपित कमलेश ने उसे धमकी दी कि वह इसके बारे में किसी को भी नहीं बताएगी।

इसके बाद पीड़‍िता ने इसकी जानकारी परिजनों को दे दी और इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। थाना डाबा पुलिस ने पीड़‍िता की शिकायत के बाद आरोपित कमलेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और छापेमारी कर आरोपित कमलेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.