जासं, लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: शहर के गांव ललतों कलां के एक खाली प्लाट में अवैध शराब बेच रहे तस्कर को थाना सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआइ कुलवंत सिंह ने बताया कि आराेपित की पहचान धांधरां रोड के सिटी इंक्लेव निवासी अखिलेश कुमार के रूप में हुई। पुलिस को बुधवार गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित ओमेक्स फ्लैट्स के सामने खाली प्लाट में बैठ शराब बेच रहा है। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर उसे 20 बोतल शराब के साथ काबू कर लिया गया। गाैरतलब है कि शहर में लूटपाट के साथ ही अवैध शराब की जमकर तस्करी हाे रही है। हालांकि काेराेना काल में कम मामले सामने आ रहे थे, लेकिन अब तस्करी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Punjab: पंजाब में दो दिन बाद बदलेगा मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार

यह भी पढ़ें-काम पर गया व्यक्ति लापता, अपहरण की आशंका

घर से काम पर गया व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब थाना पीएयू पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ अमरीक सिंह ने बताया कि उक्त केस एसबीएस नगर निवासी शबीना खातून की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उसने बताया कि 9 सितंबर को उसका 33 वर्षीय पति नसरूदीन अंसारी घर से साउथ सिटी स्थित एचडीएफसी बैंक के पास काम के लिए गया था। मगर लौट कर वापस नहीं आया। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

यह भी पढ़ें-Punjab Power Crisis: कोयला संकट बरकरार, पावरकाम ने खरीदी 1800 मेगावाट बिजली; थर्मल प्लांटाें में बचा 2 दिन का स्टाक

 

Edited By: Vipin Kumar