Move to Jagran APP

Ludhiana Lockdown News : वीकेंड लाॅकडाउन पर लुधियाना के बाजार सुनसान, माॅल व शाॅपिंग कांप्लेक्स रहे बंद

Ludhiana Lockdown News शहर के सभी माल शाॅपिंग कांप्लेक्स भी पूरी तरह बंद रहे। इसके अलावा शहर के अलग-अलग हिस्सों में पुलिस सड़कों पर आने जाने वालों से पूछताछ कर रही है और जो बिना काम के बाहर घूम रहे हैं उन्हें वापस भेजा जा रहा है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 12:02 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 01:46 PM (IST)
Ludhiana Lockdown News : वीकेंड लाॅकडाउन पर लुधियाना के बाजार सुनसान, माॅल व शाॅपिंग कांप्लेक्स रहे बंद
लुधियाना की घुमारमंडी वीकेंड लाॅकडाउन में सुनसान दिखी। (कुलदीप काला)

लुधियाना, जेएनएन। Weekend Lockdown In Ludhiana: महामगर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने वीकेंड लाॅकडाउन की घोषणा की है। वीकेंड लाॅकडाउन का लुधियाना में पूरी तरह से पालन किया जा रहा है। शहर के सभी बाजार शनिवार काे बंद रहे। हालांकि सड़कों पर वाहनाें की आवाजाही जरूर दिख रही है। कुछ इलाकों में लोगों ने सब्जी व फलों की वीकेंड मंडियां लगाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने बंद करवा दी। जिला पुलिस का कहना है कि लाेगाें काे हर हाल में काेराेना प्राेटाेकाल का पालन करना हाेगा।

prime article banner

चौड़ा बाजार, साबुन बाजार, किताब बाजार, रेलवे स्टेशन रोड व घुमारमंडी समेत सभी बाजार बंद दिखे। शहर के सभी माॅल, शाॅपिंग कांप्लेक्स भी पूरी तरह बंद रहे। इसके अलावा शहर के अलग-अलग हिस्सों में पुलिस सड़कों पर आने जाने वालों से पूछताछ कर रही है और जो बिना काम के बाहर घूम रहे हैं उन्हें वापस भेजा जा रहा है।

लुधियाना की शिमलापुरी सब्जी मंडी में लगी भीड़। (कुलदीप काला)

यह भी पढ़ें-Level Three Beds Crisis: लुधियाना के निजी अस्पतालाें में लेवल थ्री बेड्स के लिए भटक रहे मरीज, जानें पूरा मामला

वीकेंड लाॅकडाउन का पालन करें शहरवासीः डीसी

डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा ने शहरवासियों से अपील की है कि वीकेंड लाॅकडाउन का पालन करें और कहीं पर भी भीड़ एकत्रित न करें। इससे ही काेराेना से जंग लड़ी जा सकती है। डीसी ने कहा कि यदि काेराेना नियमाें की उल्लंघना की गई ताे प्रशासन कड़ी कार्रवाई करेगा। गाैरतलब है कि पंजाब के लुधियाना जिले में काेराेना के सबसे ज्यादा केस सामने आने से प्रशासन व जिला प्रशासन में हड़कंप है।

यह भी पढ़ें-Snatching in Ludhiana: लुधियाना में दिनदहाड़े घर के बाहर माेबाइल छीनने की काेशिश, स्नैचरों के हमले में युवक की माैत

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.