Move to Jagran APP

Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना के बड़े अकाली नेता मदन लाल बग्गा आम आदमी पार्टी में शामिल

पंजाब में विधानसभा के चुनाव ज्यों ज्यों नजदीक आ रहे हैं। राजनीतिक दलों में सरगर्मियां बढ़ रही हैं। नेताओं का भी एक पार्टी से दूसरी में जाने का सिलसिला जारी है। एक सप्ताह के भीतर शहर के दो नेताओं को पार्टी में शामिल करा राजनीतिक दांव खेला है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 03:37 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 03:37 PM (IST)
Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना के बड़े अकाली नेता मदन लाल बग्गा आम आदमी पार्टी में शामिल
मदन लाल बग्गा रविवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शिरोमणि अकाली दल का दामन छोड़ कर चौधरी मदन लाल बग्गा (Madan Lal Bagga) रविवार को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में शामिल हो गए। जालंधर बाईपास स्थित अमर पैलेस में आयोजित कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के विधायक राघव चड्ढा, पार्टी के वरिष्ठ नेता हरपाल चीमा एवं जगराओं से विधायक सर्बजीत कौर माणूके की मौजूदगी में बग्गा को पार्टी में शामिल कराया गया। इस अवसर पर बग्गा ने कहा कि वह पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करेंगे। पंजाब के लोगों की बेहतरी एवं विकास के लिए यत्न जारी रखेंगे।

loksabha election banner

विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में सरगर्मियां बढ़ी

पंजाब में विधानसभा के चुनाव ज्यों-ज्यों नजदीक आ रहे हैं। राजनीतिक दलों में सरगर्मियां बढ़ रही हैं। नेताओं का भी एक पार्टी से दूसरी में जाने का सिलसिला जारी है। आम आदमी पार्टी ने भी पिछले एक सप्ताह के भीतर शहर के दो नेताओं को पार्टी में शामिल करा राजनीतिक दांव खेला है। बग्गा से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दलजीत सिंह भोला गरेवाल ने भी आम आदमी पार्टी को ज्वाइन किया था।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में शिअद के बड़े नेता मदन लाल बग्गा को झटका, पार्टी ने छह सालों के लिए किया निष्कासित

राघव बाेले-कांग्रेस एवं अकाली दल की नीतियों से परेशान

भोला कांग्रेस को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। इस अवसर पर राघव ने कहा कि सूबे के पारंपरिक राजनीतिक दलों के नेता अब आम आदमी पार्टी का रूख कर रहे हैं। साफ है कि लोग भी बदलाव चाहते हैं। लोग कांग्रेस एवं अकाली दल की नीतियों से परेशान हो गए हैं। ऐसे में आप बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों को 24 घंटे बिजली एवं 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा किया है।

यह भी पढ़ें-SAD-BSP Alliance : लुधियाना नाॅर्थ हलके में बदले सियासी समीकरण, बसपा की झोली में सीट जाने से शिअद के दावेदार मायूस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.