Move to Jagran APP

माछीवाड़ा के कारोबारी ने मोहाली में अपनी रिहायश पर की खुदकुशी

संसू श्री माछीवाड़ा साहिब आटोमोबाइल का काम करने वाले माछीवाड़ा के नौजवान एकजोत सिंह स

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 10:07 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 10:07 PM (IST)
माछीवाड़ा के कारोबारी ने मोहाली में अपनी रिहायश पर की खुदकुशी
माछीवाड़ा के कारोबारी ने मोहाली में अपनी रिहायश पर की खुदकुशी

संसू, श्री माछीवाड़ा साहिब : आटोमोबाइल का काम करने वाले माछीवाड़ा के नौजवान एकजोत सिंह सैणी ने शनिवार को मोहाली के सेक्टर-71 स्थित अपनी रिहायश पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार एकजोत सिंह सैणी माछीवाड़ा के जेएस नगर का निवासी है जिसकी शहर में आटोमोबाइल दो-पहिया वाहन बेचने का शोरूम भी है। पिछले कुछ समय से वह अपनी पत्नी समेत मोहाली में रह रहा था और उसने करीब एक वर्ष पहले अपना कारोबार बढ़ाते हुए पंजाब के विभिन्न शहरों में शोरूम भी खोले थे।

loksabha election banner

पारिवारिक सदस्यों के अनुसार एकजोत सिंह का दो वर्ष पहले ही विवाह हुआ था और उसकी पत्नी भी कुछ दिन पहले ही अमेरिका गई थी। एकजोत सिंह पिछले 2-3 महीनों से मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था और मोहाली के सैक्टर-71 में स्थित रिहायश में रह रहा था। पत्नी विदेश में होने के कारण वह घर में अकेला रहता था जबकि उसके माता-पिता माछीवाड़ा के जेएस नगर में रहते थे। शानिवार को जब उसके परिजनों ने एकजोत सिंह को फोन किया तो उसने नहीं उठाया। उसके परिजन मोहाली में उसकी रिहायश पर पहुंचे तो देखा कि एकजोत सिंह नेफंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.