जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Vidhan Sabha Chunav: कांग्रेस सरकार की ओर से किए वादे के तहत हलका दाखा की तमाम को आपरेटिव सोसायटियों के करोड़ों रुपये के कर्ज माफ किए गए हैं। इसके अलावा मजदूरों के भी बकाया माफ किए गए हैं। इसकी शुरूआत हलका दाखा में कांग्रेस के प्रभारी कैप्टन संदीप संधू ने कर्ज माफी पत्र बांट कर की। कैप्टन संधू का दावा है कि कर्ज माफी के कारण सभी सोसायटियां अब नुकसान की बजाये फायदे में आ रही हैं।

गांव तलवंडी कलां की सोसायटी के लगभग 166 खाताधारकों का अब तक करीब एक करोड़ 17 लाख रुपये का कर्ज माफ हुआ है। सोसायटी की ओर से आयोजित मुनाफा वितरण समारोह में 665 खाताधारकों को 44,96,808 रुपये के मुनाफे के चेक सौंपे गए। संधू ने कहा कि सूबे में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ चुनाव मैदान में उतर कर पार्टी की नीतियों एवं मौजूदा सरकार की ओर से किए कार्याें को जन-जन तक पहुंचाना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपसी मनमुटाव को खत्म कर कांग्रेस को दोबारा सत्ता में लाने के लिए काम करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें-Smart Seeder: लुधियाना पीएयू ने बनाया स्मार्ट सीडर; डीजल की बचत के साथ ही बढ़ाएगा फसल की पैदावार

 

सरकार ने लोगाें से किए ज्यादातर वादे पूरे किए

इस अवसर पर कैप्टन संदीप संधू ने कहा कि सरकार ने लोगाें से किए ज्यादातर वादे पूरे कर दिए हैं। लोगों को बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर मुहैया कराया जा रहा है। सूबे में विकास की रफ्तार तेज हो रही है। उन्होंने कहा कि लोग सरकार के किए कामों से खुश हैं। कैप्टन संधू ने केंद्र से मांग की है कि तीन कृषि सुधार कानूनों को रद्द करके किसानों की मांगे मानी जाए। इससे किसान भी पूरी ताकत के साथ कृषि धंधों में जुट सकेंगे। इस अवसर पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-Power Crisis In Punjab: पंजाब में बिजली संकट बरकरार, दूसरे दिन भी आधी क्षमता पर चले थर्मल प्लांट; 4 घंटे तक लगे कट

 

 

Edited By: Vipin Kumar