Move to Jagran APP

दहेज न देने पर कर दी हत्या, मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाए अारोप Ludhiana News

मामले की जांच अधिकारी एएसआइ जसवीर कौर के अनुसार बयान दर्ज करने के बाद मामला दर्ज किया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

By Edited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 07:42 AM (IST)Updated: Sun, 11 Aug 2019 07:42 AM (IST)
दहेज न देने पर कर दी हत्या, मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाए अारोप Ludhiana News
दहेज न देने पर कर दी हत्या, मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाए अारोप Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन।  शहर के दुगरी फेस 1 एरिया में महिला की ससुरालियों ने दहेज नहीं देने पर हत्या कर दी। पुलिस ने महिला की मां की शिकायत पर पति और सास के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए गुरदासपुर निवासी महिला दरबार कौर ने बताया कि उसकी बेटी की शादी 2011 में हरजिंदर सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसके ससुराली उसे परेशान करने लगे थे और पैसों की मांग करते थे। जब उसने पैसों के लिए असमर्थता जाहिर की तो उससे मारपीट करने लगे थे। उसकी बेटी स्टाफ नर्स थी और उसकी सैलरी भी ससुराली ही निकलवा लेते थे और उसे खर्च के लिए पैसे भी मिन्नतें करवाकर देते थे।

loksabha election banner

लड़की ने फोन कर उसे बताया था कि उससे मारपीट की जा रही है और सुबह उन्हें फोन कर बताया गया कि उसने खुदकुशी कर ली है। जब वह उसके ससुराल पहुंचे तो उसका शव अस्पताल में था। उसके शव को देखकर कहीं से भी नहीं लग रहा था कि उसने खुदकुशी की है। उन्हें पक्का यकीन है कि उसकी हत्या कर शव को फंदा पर लटकाया गया है। वह इसकी शिकायत लेकर थाना दुगरी पहुंचे थे मगर पुलिस ने उनकी एक भी नहीं सुनी। जब बात मीडिया और लोक इंसाफ पार्टी अध्यक्ष सिमरजीत सिंह बैंस के पास पहुंची तो पुलिस ने तब जाकर उनके बयान दर्ज किए हैं और मामला दर्ज किया है। पुलिस ने उसके पति हरजिंदर सिंह और उसकी सास हरभजन कौर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। मामले की जांच अधिकारी एएसआइ जसवीर कौर के अनुसार बयान दर्ज करने के बाद मामला दर्ज किया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.