Move to Jagran APP

Ludhiana Weather Update: मौसम ने बदली करवट, शहर में सुबह से हो रही झमाझम वर्षा; 16 डिग्री तक पहुंचा तापमान

Ludhiana Weather Update मौसम विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो आज दिन भर बूंदाबांदी और वर्षा जारी रह सकती है। अगर ऐसा होता है तो पीएयू में आयोजित किसान मेले पर पानी फिर जाएगा। बता दें कि तीन साल बाद मेला आफलाइन लग रहा है।

By DeepikaEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 08:27 AM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 08:27 AM (IST)
Ludhiana Weather Update: मौसम ने बदली करवट, शहर में सुबह से हो रही झमाझम वर्षा; 16 डिग्री तक पहुंचा तापमान
Ludhiana Weather Update: लुधियाना में वर्षा से बदला मौसम का मिजाज। (सांकेतिक)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर में शुक्रवार को मौसम का मिजाज बिल्कुल ही बदलता दिखा। दरअसल यहां सुबह चार बजे से ही तेज वर्षा हो रही है। वर्षा अभी भी जारी है। बरसात की वजह से ठंड और ठिठुरन का एहसास होने लगा है। शहर में सुबह 7 बजे पारा 16 डिग्री सेल्सियस पर रहा, जबकि एयर क्वालिटी इंडेक्स 112 के स्तर पर रहा।

prime article banner

पीएयू में आयोजित किसान मेले पर फिर सकता है पानी

मौसम विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो आज दिन भर बूंदाबांदी और वर्षा जारी रह सकती है। अगर ऐसा होता है तो पीएयू में आयोजित किसान मेले पर पानी फिर जाएगा। बता दें कि, तीन साल बाद मेला आफलाइन लग रहा है। दो दिन तक जारी रहने वाले इस मेले में पंजाब से हजारों की संख्या में किसान जुटेंगे।

कुछ-कुछ इलाकों में पड़े वर्षा के हल्के छींटें

इससे पहले वीरवार को दिन की शुरूआत बादल छाए रहने के साथ हुई। बादल छाए रहने का सिलसिला दोपहर तक जारी रहा। वीरवार सुबह बादल छाने के साथ कुछ-कुछ इलाकों में वर्षा के हल्के छींटें भी पड़े। इसके बाद धूप खिल गई, जोकि कुछ समय के लिए जारी रही। इसके बाद धूप निकलती गई और बादल छाए रहने का भी सिलसिला जारी रहा। शाम बाद मौसम का मिजाज एक बार फिर से बदल गया और बादल छाए रहे। शाम को हवाएं चलने का सिलसिला भी जारी हो गया।

शुक्रवार भी पूरा दिन छाए रहेंगे बादल, होगी वर्षा

वीरवार न्यूनतम तापमान 23.6 डिग्री सेल्सियम रिकार्ड किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 30.4 डिग्री सेल्सियस रहा। सुबह के समय हवा में नमी की मात्रा 93 प्रतिशत और शाम के समय 75 प्रतिशत रही। मौसम विभाग के पूर्वानुमान अनुसार शुक्रवार भी बादल छाए रहेंगे। इस दौरान लुधियाना व आसपास के कुछ-कुछ इलाकों में वर्षा हो सकती है।

यह भी पढ़ेंः- Sanskarshala : बठिंडा आरबी डीएवी स्कूल की प्रिंसिपल डा. अनुराधा बोलीं- इंटरनेट मीडिया के उचित प्रयोग के लिए करें जागरूक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.