जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: शहर के विभिन्न जगहों पर पार्क एक मोटरसाइकिल व दो स्कूटर चोरी हो गए। संबंधित थानाें की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना मोती नगर पुलिस ने मोती नगर निवासी सतीश कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 11 अक्टूबर को उसने अपना एक्टिवा स्कूटर घर के बाहर खड़ा किया था। जहां से वह चोरी हो गया।

उधर, थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने राहों रोड के गांव बाजड़ा स्थित माउंटेन कलर्स फैक्ट्री के राज कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसने अपना मोटरसाइकिल ब्रहम पुरी आश्रम के सामने वाली सड़क पर खड़ा उसका ड्रीम डी एक्स मोटरसाइकिल चोरी हो गया। वहीं, थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने लक्ष्मण नगर की गली नंबर 3 निवासी प्रमोद कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 4 अक्टूबर काे एसपीएस अस्पताल के बाहर खड़ा उसका एक्टिवा सकूटर चोरी हो गया।

यह भी पढ़ें-Petrol & Diesel Price Hike: पेट्रोल-डीजल के बढ़ती कीमताें से इंडस्ट्री बेहाल, लुधियाना में 108 रुपये लीटर बिक रहा पेट्राेल

यह भी पढ़ें-चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकला काबू

लुधियाना। चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकले आरोपित को थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चोरी का मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके रविवार अदालत में पेश किया गया।  जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआई देस राज ने बताया कि आरोपित की पहचान न्यू कुंदन पुरी निवासी रिशी कुमार के रूप में हुई। पुलिस को शनिवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित दोपहिया वाहन चोरी करके का आदी है।

आज भी चोरी के हीरो होंडा स्पलेंडर मोटरसाइकिल नंबर पीबी 10ईवाई 1506 पर सवार होकर उसे बेचने के लिए जा रहा है। सूचना के आधार पर सिविल अस्पताल टी प्वाइंट पर की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। देस राज ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

Edited By: Vipin Kumar