जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: शहर के विभिन्न जगहों पर खड़े 5 मोटरसाइकिल चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ 5 केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। थाना साहनेवाल पुलिस ने शिमला पुरी की गली नंबर 6 निवासी हरप्रीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 7 सितंबर को लोहारा रोड कुंती नगर स्थित उसकी दुकान के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने सुखदेव नगर निवासी बलविंदर कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 17 सितंबर को उसके घर के बाहर खड़ा उसका हीरो होंडा स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने टिब्बा रोड के रिशी नगर की गली नंबर 5 निवासी इंद्रजीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 18 सितंबर को समराला चौक स्थित गुरुद्वारा नानकसर के बाहर खड़ा उसका डिस्कवर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने हैबोवाल के दुर्गा पुरी निवासी संचित बांसल की शिकायत पर केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 19 सितंबर को सग्गू चौक स्थित हार्ड वेयर दुकान के बाहर खड़ा उसका बुलेट मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना माडल टाउन पुलिस ने मुंडियां कलां निवासी सतनाम सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 18 सितंबर को माडल टाउन स्थित जीटीबी अस्पताल के बाहर खड़ा उसका बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल चोरी हो गया। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। पुलिस के पास राेजाना ऐसे दर्जनाें मामले सामने आ रहे हैं, जिनका समाधान नहीं हाे पा रहा है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के Mayor बलकार संधू ने हाट मिक्स प्लांट वेलफेयर सोसायटी में की सेंधमारी, कांट्रेक्टर से शुरू करवाया काम

 

 

Edited By: Vipin Kumar