जागरण संवाददाता, लुधियाना। CICU Corporate Cricket League: चेंबर आफ इंडस्ट्रीयल एवं कमर्शियल अंडरटेकिंग (सीआइसीयू) की ओर से आयोजित किए जा रहे कारपोरेट टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत दो मैच आयोजित किए गए। इसमें यूनीपार्टस इंडिया लिमिटेड एवं सीआइसीयू और वर्धमान स्पैशल स्टील एवं हाईवे इंडस्ट्री लिमिटेड के बीच मैच खेले गए। पांचवे मैच में टाॅस सीआइसीयू की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी की। टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए। वहीं यूनीपार्टस ग्रुप की टीम ने 16 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए।

यूनीपार्टस ने मैच को सात विकेट के लाभ से जीत दर्ज की। टीम के बल्लेबाज नीरज ने 19 रन बनाने के साथ-साथ दो विकेट भी लिए। वहीं चौथा मैच वर्धमान स्पेशल स्टील लिमिटेड एवं हाईवे इंडस्ट्री के बीच हुआ। इसमें वर्धमान स्पैशल स्टील ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी की। वर्धमान की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुक्सान पर 161 रन बनाए। हाईवे इंडस्ट्री की टीम ने 18 ओवर में 5 विकेट के नुक्सान पर 163 रन बनाए। हाईवे इंडस्ट्री ने मैच को 5 विकेट से जीता। हाईवे इंडस्ट्री के बल्लेबाज अमनदीप सिंह ने 69 रन बनाए।

प्रधान उपकार सिंह आहुजा ने कहा कि किक्रेट को लेकर सदस्यों में भारी उत्साह रहता है। इससे टीम भावना के साथ साथ शारीरिक कसरत को भी कर्मचारियों को अग्रसर करना लक्ष्य है। महासचिव पंकज शर्मा ने सारी टीमों की मेहनत को बधाई दी और कहा कि खेलों में भाग लेने से कर्मचारियों में टीम भावना अग्रसर होती है। टूर्नामेंट को लुधियाना बेवरेज, रालसन टायर. कुसुम ट्रेडक्स प्राइवेट लिमिटेड, न्यू स्वान इंटरप्राइजिज, पाई हैंडटूल, सनराइस सोलर सिस्टम एवं उड़ान मीडिया एवं कम्यूनीकेशन प्राइवेट लिमिटेड स्पांसर कर रहे हैं। इस दौरान नवीन वर्मा, सतिंजरजीत सिंह, एमके श्रीवास्तवा, सुगीरा सेन व साकाई सेन आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-Loot In Ludhiana: तेजधार हथियार के बल पर 4.59 लाख लूटे, बाइक सवार 6 बदमाशों ने की वारदात

Edited By: Vipin Kumar