Move to Jagran APP

व्यापारी बोले- सरकार टैक्स लेना बंद कर दे, खुद बना लेंगे सड़क Ludhiana News

काफी समय से जसपाल बांगर से ईस्टमैन चौक तक सड़क का बुरा हाल है। यहां एक से डेढ़ फीट गहरे गड्ढे हैं।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 02:19 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 02:33 PM (IST)
व्यापारी बोले- सरकार टैक्स लेना बंद कर दे, खुद बना लेंगे सड़क Ludhiana News
व्यापारी बोले- सरकार टैक्स लेना बंद कर दे, खुद बना लेंगे सड़क Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। सड़क की जर्जर हालत से वाहनों के आवागमन में भारी परेशानी होने और सामान समय से नहीं पहुंचने से तंग आकर शनिवार को व्यापारियों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। काफी समय से जसपाल बांगर से ईस्टमैन चौक तक सड़क का बुरा हाल है। यहां एक से डेढ़ फीट गहरे गड्ढे हैं। सीवरेज का ढक्कन खुला रहता है जिससे आए दिन दो पहिया, तीन पहिया व चार पहिया वाहन गिरते रहते हैं।

loksabha election banner

कारखाने वालों ने कहा कि आज से पांच साल पहले रोड पर बजरी डाली गई थी लेकिन तब से अब तक सड़क बनी नहीं। यह सड़क गिल नहर, ग्यासपुरा चौक, जसपाल, बांगर लोहारा सत्संग घर हरनामपुरा आदि जगह को जोड़ती है, लेकिन यहां पर कोई सुनने वाला नहीं। दुकानदारों ने कहा कि यहां पर करीब 10 साल से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू व बैंस बंधु विधायक हैं लेकिन यहां की सुध लेने वाला कोई नहीं है।

लोगों का कहना है कि सड़क खराब होने से उनके व्यापार पर बुरा असर पड़ रहा है। व्यापारियों ने कहा कि सरकार टैक्स लेना बंद कर दे तो हम खुद सड़क बनवा लेंगे। इस मौके पर एसोसिएशन के चेयरमैन धनवीर सिंह खालसा, प्रधान अश्वनी जैन, महासचिव कमलजीत सिंह, सचिव प्रदीप कुमार, अमृतपाल जिंदल, बीएल यादव, हरकेश कुमार, संजीवन चौहान आदि मौजूद थे।

---------------------------------------------------------------------------------

सड़क पर समारोह रुकवाने आई पुलिस से गोशा व लोगों की बहस

 कोट मंगल स्थित सड़क पर धार्मिक समारोह करवाने को लेकर जिला यूथ अकाली दल के प्रधान गुरदीप सिंह गोशा और पुलिस अधिकारियों में जमकर बहस हुई। शिकायत मिलने पर पुलिस अधिकारी धार्मिक समारोह को सड़क पर चलने से रोकने के लिए पहुंचे थे, लेकिन इस दौरान मौके पर मौजूद गोशा और श्रद्धालुओं की पुलिस अधिकारियों से बहस हो गई। कुछ लोगों ने मौके पर वीडियो भी बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। श्रद्धालुओं की तरफ से विरोध होता देखकर पुलिस अधिकारी बैरंग लौट गए और समारोह चलता रहा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.