लुधियाना, जेएनएन। भ्रष्टाचारी जीएसटी अधिकारियों के खिलाफ व्यापार बचाओ मोर्चा (बीबीएम) के सदस्यों ने कॉरपोरेट मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर और शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल से मुलाकात की। व्यापारियों ने मंत्री ठाकुर और सुखबीर सिंह बादल को ज्ञापन भी सौंपा।

व्यापारियों ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने एक सप्ताह के भीतर भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। नई दिल्ली में अनुराग ठाकुर और सुखबीर सिंह बादल से मुलाकात करने वाले व्यापार बचाओ मोर्चा (बीबीएम) के प्रतिनिधिमंडल में गुरदीप सिंह गोशा, विनीत हांडा, विनोद जैन नवीन जैन, लकी शर्मा, गोपी भंडारी, नवल जैन, सुनील टंगरी, राजिंदर सिंह तारा,राजीव शर्मा, पवन मल्होत्रा शामिल थे।

व्यापारियों ने कहा कि कंद्रीय मंत्री ठाकुर और सुखबीर सिंह बादल को जीएसटी अधिकारियों की भ्रष्ट प्रथाओं के बारे में सूचित किया है। उन्होंने सबूतों के साथ पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन इस संदर्भ में कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। व्यापारियों ने कहा कि मंत्री ठाकुर ने उन्हें आश्वासन दिया है कि कोई भी अधिकारी व्यापारियों को परेशान नहीं करेगा। वहीं सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि शिअद और भाजपा हमेशा व्यापारियों और उद्योगपतियों के साथ खड़ी है। भ्रष्ट अधिकारियों को व्यापारियों को परेशान करने की अनुमति नहीं देते हैं।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!