लुधियाना, जेएनएन। शहर के समाजसेवक टीएस काका की अाेर से अपनी माता गुरदेव कौर की याद में 13 नवंबर को 300 जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरण किया जाएगा। लोहारा के बापू मार्केट में समाजसेवक टीएस काका की अध्यक्षता में अायाेजित मीटिंग में ओंकार सिंह ने कहा कि वरिष्ठ समाजसेवक टीएस काका अपनी माता गुरदेव कौर की 10वीं बरसी के मौके पर 13 नवंबर को शाम 4 बजे 300 जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरण करेंगे।

उन्होंने कहा कि सार्वजनिक कामाें मेें टीएस काका बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं। काका शुरू से ही उदारवादी हैं और जरूरतमंद परिवारों की सेवा में जुटे रहते हैं। कन्यादान और शादी विवाह में लड़की पक्ष को हम योगदान करते रहते हैं ताकि कन्यादान करने में कोई भी व्यवधान नहीं उत्पन्न हो।

काका ने कहा कि कुछ लोग समाजसेवा करने के बाद राजनीति करने लगते हैं, लेकिन वह निस्वार्थ सेवा में जुटे हैं।काका ने कहा कि वह हर वर्ष माता गुरदेव कौर की याद में जरुरतमंद को राशन बाटते है। इस बार भी 300 जरुरतमंद परिवारों को राशन बाटेंगे। उन्होंने कहा कि एक नवंबर से टोकन वितरण का कार्य शुरू किया जाएगा। इस मौके पर ओंकार सिंह, हैप्पी, लखबीर सिंह व सर्वजीत सिंह सर्बा आदि मौजूद रहेंगे।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!