Move to Jagran APP

Road Rage in Ludhiana: साइड न देने का कारण पूछने पर कर दिया कातिलाना हमला

मनोज ने बताया कि 14 मई की शाम 4 बजे वह दोस्त सुनील के साथ दवा लेने जा रहा था। रास्ते में आरोपित होंडा सिटी को सड़क पर कभी दाएं और कभी बाएं घुमाते हुए चला रहा था। कारण पूछने पर उन्होंने साथियों उन दोनों पर हमला कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 16 May 2021 02:32 PM (IST)Updated: Sun, 16 May 2021 02:32 PM (IST)
Road Rage in Ludhiana: साइड न देने का कारण पूछने पर कर दिया कातिलाना हमला
ग्यासपुरा के पीपल चौक में साइड मांगने पर कार चालक ने बाइक सवारों के साथ हाथापाई की।

लुधियाना, जेएनएन। ग्यासपुरा के पीपल चौक एरिया में एक व्यक्ति अपनी कार को धीमी गति में टेढ़ा-मेढ़ा करके चला रहा था। इस कारण पीछे से आ रही गाड़ियों को रास्ता नहीं मिल रहा था। आगे जाकर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने कार चालक से ऐसा करने का कारण पूछा तो आरोपित ने अपने साथियों को बुलाकर दोनों पर तेजधार हथियारों से कातिलाना हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद उसके साथी तो फरार हो गए मगर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसके अन्य साथियों को ढूंढ़ा जा रहा है। 

loksabha election banner

एसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान जमालपुर की विश्वकर्मा कालोनी के शिवओम के रूप में हुई है। पुलिस ने स्वामी विवेकानंद कालोनी के मनोज कुमार की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि 14 मई की शाम 4 बजे वह अपने दोस्त सुनील कुमार के साथ पीपल चौक स्थित मेडिकल स्टोर से दवा लेने के लिए जा रहा था। रास्ते में आरोपित अपनी होंडा सिटी कार को सड़क पर धीमी गति से कभी दाएं और कभी बाएं घुमाते हुए चला रहा था। इस कारण उनकी मोटरसाइकिल उसे ओवरटेक नहीं कर पा रही थी। आगे जाकर जब उसने उनसे ऐसा करने का कारण पूछा तो उन्होंने साथियों समेत दात व लोहे की राड से उन दोनों पर हमला कर दिया। रणजीत सिंह ने कहा कि आरोपित किसी कंपनी में कंप्यूटर का काम करता है। उससे उसके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। 

यह भी पढ़ें - लुधियाना में उद्घाटन को लेकर विधायक बैंस व अकाली नेता गुरप्रीत गोशा में तकरार, दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई

यह भी पढ़ें - Ludhiana Curfew Timings: लुधियाना में कर्फ्यू पुरानी शर्तों के साथ 23 मई तक बढ़ाया, सुबह पांच से 12 बजे तक ही खुलेंगे बाजार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.